A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड King Kong: किंग कोंग पर बनेगी वेब सीरीज, अब पता चलेगा कैसे हुआ था किंग कोंग का जन्म

King Kong: किंग कोंग पर बनेगी वेब सीरीज, अब पता चलेगा कैसे हुआ था किंग कोंग का जन्म

मूल किंग कोंग फिल्म 1933 में रिलीज हुई थी और हिट रही थी। इस कैरेक्टर को कई फिल्मों में इस्तेमाल किया गया।

किंग कोंग पर बनेगी वेब सीरीज- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM किंग कोंग पर बनेगी वेब सीरीज

Highlights

  • मूल किंग कोंग फिल्म 1933 में रिलीज हुई थी और हिट रही थी
  • प्रोजेक्ट डिज्नी प्लस पर अभी शुरूआती चरण में है

King Kong: किंग कोंग फ्रैंचाइजी अब इस विशालकाय प्राणी के जन्म के बारे में लाइव एक्शन सीरीज बना रहा है। वेराइटी ने खबर दी है कि यह प्रोजेक्ट डिज्नी प्लस पर अभी शुरूआती चरण में है। यह सीरीज सीरियलाइज्ड ड्रामा होगी जिसमें कोंग के जन्म और उसके साथ साथ उसके घर स्कल आईलैंड के रहस्यों के बारे में बताया जाएगा। यह सीरीज मेरियन सी कूपर द्वारा लिखित मूल किंग कोंग पर आधारित होगी। इसमें नए नॉवलिस्ट जो देवीटो का भी सहयोग रहेगा।

Avatar: 'अवतार' का नया ट्रेलर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

वेराइटी ने आगे कहा कि किंग कोंग शो को स्टेफनी फोलसोम लिखेंगे और उसके कार्यकारी निर्माता होंगे। फोलसोम ने अमेजन सीरीज पेपर गर्ल्स लिखी थी। जेम्स वान , माइकल क्लियर और रॉब हैकेट इस शो में एटोमिक मोंस्टर की तरफ से वल्र्ड बिल्डर एंटरटेनमेंट के लिए डैनी फेस्टा के साथ कार्यकारी निर्माता होंगे। डिज्नी ब्रांडेड टेलीविजन शो को तैयार करेगा।

फिल्म Haddi का पोस्टर देख फैंस ने अर्चना पूरन सिंह से की नवाजुद्दीन की तुलना, फिर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

मूल किंग कोंग फिल्म 1933 में रिलीज हुई थी और हिट रही थी। इस कैरेक्टर को कई फिल्मों में इस्तेमाल किया गया। सबसे ताजा उदाहरण वार्नर ब्रदर्स की मॉंस्टरवर्स फिल्में हैं जिसमें कोंग स्कल आईलैंड और गॉडजिला वर्सिस कोंग शामिल हैं। नेटफ्लिक्स के पास स्कल आईलैंड एनिमे सीरीज भी है पीटर जैक्सन ने 2005 में मूल फिल्म को दोबारा बनाया था।