A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड फ्रिज में मिला मॉडल का कटा हुआ सिर, सूप में तैर रहा था अंग

फ्रिज में मिला मॉडल का कटा हुआ सिर, सूप में तैर रहा था अंग

हांगकांग मॉडल एब्बी चोई का कटा हुआ सिर मिला है। पुलिस को इस हत्या का शक उनके ससुराल वालों पर है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Ms Choi

फ्रिज में कटा हुआ अंग मिलने का मामला लगातार सामने आ रहा है। हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। बता दें हांगकांग की एक 28 वर्षीय मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एब्बी चोई बीते दिनों से गुमशुदा थी। पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। इसी बीच एक घर में उनके शरीर के टुकड़े मिले है। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: होली के दिन होगी सई की मौत? गुंडों ने दिया खुला चैलेंज

बता दें उनका सिर फ्रिज में रखे सूप के बर्तन में मिला। अधिकारियों के अनुसार, घर में एक बिजली की आरी, एक मांस काटने की मशीन और कुछ कपड़े भी थे। उसका सिर, धड़ और हाथ गायब थे। न्यूयॉर्क पोस्ट ने बताया कि अब, पुलिस को सूप और कुछ अंग दो बड़े बर्तनों में से एक में उसका लापता सिर मिला है। मामले की जांच कर रहे सुपरिंटेंडेंट एलन चुंग ने कहा कि सिर पर ''कोई त्वचा या मांस नहीं'' था और गाजर और मूली जैसे सूप के टुकड़ों के साथ तैर रहा था। चुंग ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा"तरल बर्तन के ऊपर तक था, इसलिए बोलने के लिए, और पूरा बर्तन भरा हुआ था।" जेली और टॉप के रूप में बहुत सारा फैट जम गया था, और सूप के ढेर सारे स्क्रैप थे। मुझे गाजर और हरी मूली याद है, और वहाँ अन्य कीमा बनाया हुआ मांस भी था, जो मुझे विश्वास है कि मानव अवशेष थे। सिर के बारे में यह वास्तव में एक खोपड़ी है, इस पर कोई त्वचा या मांस नहीं है। पुलिस का मानना है कि इन्फ्लुएंसर पर एक कार में हमला किया गया था और जब उसे घर ले जाया गया तो वह बेहोश थी। एक फोरेंसिक जांच में खोपड़ी के पीछे एक छेद पाया गया जो घातक हमले का सबूत हो सकता है।

Debina Bonnerjee हुई इस गंभीर बीमारी का शिकार, 2 महीने की बच्ची को संभालना हुआ मुश्किल

हांगकांग पुलिस ने हत्या के सिलसिले में चार लोगों को आरोपित किया है। चोई की हत्या के आरोप में उनके पूर्व पति एलेक्स क्वांग, उनके पिता क्वांग काऊ और भाई एंथोनी क्वांग शामिल थे। चोई की पूर्व सास जेनी ली पर भी सबूतों को नष्ट करने का आरोप लगाया जा रहा है। पुलिस के अनुसार चोई का अपने पूर्व पति और उनके परिवार के साथ एक लक्जरी संपत्ति से जुड़े वित्तीय विवाद था। चारों सोमवार को अदालत में पेश किया गया है, जिसकी अगली सुनवाई 8 मई को होगी।