Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: होली के दिन होगी सई की मौत? गुंडों ने दिया खुला चैलेंज

स्टार प्लस के सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। जल्द ही शो में दिखाया जाएगा कि विराट पर सई अपना गुस्सा निकालेगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: March 01, 2023 13:25 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

टीवी के डेली सोप सीरियल इन दिनों अपने दिलचस्प ट्विस्ट के चलते दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। 'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही जबरदस्त मोड़ आने वाला है। इस कारण फैंस इन शो को काफी पसंद करते हैं, जिसके चलते ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर रहता है। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अश्विनी पाखी को सांत्वना देती है। वह कहती है कि वह अपने सवालों के साथ सई का सामना करेगी और सई को सभी सवालों का जवाब देना होगा, अगर वह उनका जवाब देती है तो वह यहां रहेगी अन्यथा उसे जाना होगा। वहीं सई विराट को सॉरी बोलती है। विराट पूछते हैं कि सॉरी क्यों। सई कहती है कि मुझे लगा कि तुमने पाखी को बताया कि विनायक हमारा बेटा है लेकिन बाद में पता चला कि ये बात जगताप ने पाखी को बताया। 

Debina Bonnerjee हुई इस गंभीर बीमारी का शिकार, 2 महीने की बच्ची को संभालना हुआ मुश्किल

पुलिस स्टेशन में, विराट चव्हाण से पूछताछ के बारे में पूछता है। विराट की शर्ट पर झुमका देखकर चव्हाण और अन्य लोग मुस्कुराते हैं। विराट उनसे पूछते हैं कि क्या हुआ। चव्हाण उसे उनकी शर्ट पर झुमका दिखाता है। विराट को पता चलता है कि यह सई की बाली है और कहते हैं कि यह आप लोगों के लिए मजेदार है लेकिन यह उनके लिए एक अच्छा पल है। अजय कांबले वहां आता हैं। अजय कांबले विराट से पूछते हैं कि वह उन पर प्यार क्यों दिखा रहे हैं और उन्होंने उन्हें स्टेशन पर क्यों बुलाया। विराट उससे पूछता है कि उसने सई को धमकी क्यों दी। अजय का कहना है कि वह नहीं जानता कि सई उसकी पूर्व पत्नी है। विराट पूछते हैं कि क्या उन्हें नहीं पता कि उन्होंने सई को राख क्यों लगाई। विराट ने उसे थप्पड़ मारा और उसे इस मुद्दे को छोड़ने के लिए कहा। वहीं अजय धमकी देता है कि होली के दौरान अपने दुश्मनों से बदला लेगा।

Anupamaa: अनुपमा से गले मिलकर फूट-फूटकर रोई सौतन, अनुज से खुल्लम खुल्ला प्यार करेगी माया

घर पर सावी कांस्टेबलों से ड्रिल करवाता है। सई उसे रोकने की कोशिश करती है लेकिन कांस्टेबल कहते हैं कि उन्हें यह पसंद है। सई अंदर जाती है और अश्विनी को देखती है। अश्विनी कहती है कि उसने सवि के लिए एक एयर कूलर खरीदा। अश्विनी का कहना है कि जब आप विराट की पत्नी थीं, तब मैंने आपका समर्थन किया था, लेकिन अब पाखी विराट की पत्नी हैं और आप विराट के जीवन की दूसरी महिला हैं और पाखी के साथ विराट के रिश्ते में दरार पैदा करना बंद कर दें। वह सई से विराट का घर नहीं तोड़ने का अनुरोध करती है और विनायक को भूल जाने का अनुरोध करती है क्योंकि उसके पास सवि है। सई का कहना है कि आपने मुझे अपने आरोप से आहत किया है और मैं अपने बच्चों में से एक को नहीं लेने जा रहा हूं क्योंकि मैं दोनों से प्यार करती हूं और मैं यहां अपने बच्चे को छीनने नहीं आई हूं और मैं यहां अपने बच्चे को समझाने और उसे यहां से ले जाने आई हूं। अश्विनी कहती है कि पाखी माँ नहीं बन सकती और उसे लगता है कि विनायक और विराट उसकी ज़िंदगी हैं और उनके लिए जी रहे हैं इसलिए उसके घर को मत तोड़ो।

Gadar 2 का एक वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स ने तारा और सकीना को कहा दादा-दादी एक साथ

पाखी हंगामा करते हुए सई की बाली को दीवार पर लटका दिया। हर कोई वहां आता है और पूछता है कि वह ऐसा क्यों कर रही है। पाखी सभी से कहती है कि मैंने इस कान की बाली को दीवार पर लटका दिया है ताकि जब भी विराट इसे देखे तो उसके चेहरे पर मुस्कान खिल जाए और वह अपनी यादों में खो जाए। हर कोई देखता है। विराट सई के घर जाता है। सई टेंशन में कैंडी फ्लॉस खाती है और उसे बताती है कि उसे उसकी चिंता और देखभाल की जरूरत नहीं है। विराट का कहना है कि वह अपने बच्चे की मां की परवाह करता है। सई का कहना है कि उसकी वजह से उसे नफरत हो रही है और पूछता है कि विनायक के दिल से उसके लिए नफरत को दूर करने के लिए उसने क्या किया।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement