Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुपमा से गले मिलकर फूट-फूटकर रोई सौतन, अनुज से खुल्लम खुल्ला प्यार करेगी माया

Anupamaa: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माया काव्या को सारी सच्चाई बता देगी, जिसके बाद घर में जमकर हंगामा होगा।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: March 01, 2023 11:29 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज अनुपमा से पूछता है कि क्या वनराज ने ऐसा कहा। अनुपमा कहती है हाँ, उसने उसे करारा जवाब दिया। वह गुस्सा नहीं करना चाहती और किसी को डांटना नहीं चाहती। अनुपमा कहती हैं कि भले ही इसका उन पर कोई असर नहीं पड़ा, लेकिन वह नाराज हो गईं क्योंकि मिस्टर शाह केवल खुद को महत्व देते हैं। वह अनुज के कंधे पर सिर रखती है और कहती है कि वह अब अच्छा महसूस कर रही है क्योंकि उन्होंने एक दूसरे से वादा किया था कि वे एक दूसरे से कुछ भी नहीं छिपाएंगे। अनुज पिकनिक की रात की घटना को याद करके अच्छा महसूस नहीं करता। 

Gadar 2 का एक वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स ने तारा और सकीना को कहा दादा-दादी एक साथ

माया अनुज को उसके पति संपत से बचाते हुए याद करके अच्छा महसूस करती है और सोचती है कि उसने कभी नहीं सोचा था कि वह फिर से प्यार में पड़ जाएगी। जिस तरह अनुज उसके लिए खड़ा हुआ और उसे 1 महीने और रहने दिया, उसे यकीन है कि वह भी उसे पसंद करता है और समझ गया कि केवल वह छोटी अनु को समय दे सकती है और अनुपमा नहीं। काव्या माया से मिलने आती है। अनुपमा उसके पास जाती है और पूछती है कि क्या घर में सब ठीक है। काव्या हाँ कहती है, वह सिर्फ माया से मिलने आई थी। अनुपमा उनके लिए कॉफी बनाने जाती है। काव्या वनराज की ओर से माया से माफी मांगती है और उसके निजी और पेशेवर जीवन को अलग रखने का वादा करती है। 

Mukesh Ambani, Amitabh Bachchan और धर्मेंद्र के घर के बाहर बम प्लांट? फोन कॉल से मची खलबली

माया काव्या से कहती है कि वनराज उससे प्यार करता है और उसने अनुपमा को उसके लिए छोड़ दिया। काव्या कहती है कि वनराज अभी भी अनुपमा से प्यार करता है, उनकी केमिस्ट्री और कम्फर्ट लेवल मजबूत है, हालाँकि अनुपमा के दिल में वनराज के लिए कुछ भी नहीं है, लेकिन जब वह अनुपमा के आसपास होता है तो वनराज बदल जाता है जिसे उसके माता-पिता ने भी देखा। उनका कहना है कि अब वह अपने पूर्व पति अनिरुद्ध के साथ काम करना चाहती हैं जो एक अच्छे दोस्त हैं और हमेशा उनके साथ खड़े रहते हैं। माया कहती है कि ऐसा होता है और कभी-कभी यह उनके हाथ में नहीं होता। वह कबूल करती है कि वह अनुज से प्यार करती है। काव्या पूछती है कि क्या वह पागल हो गई है। माया इसे सच कहती है और पिकनिक की घटना का वर्णन करती है। काव्या पूछती है कि क्या अनुपमा को इसके बारे में पता है। माया कहती है कि उसने और अनुज ने अनुपमा को कुछ भी नहीं बताने का फैसला किया। काव्या कहती है कि अनुज और अनुपमा एक दूसरे से कुछ भी नहीं छिपाते हैं, उसे यकीन है कि अनुज ने अनुपमा को सूचित किया होगा। माया कहती है कि उसे यकीन है कि उसने नहीं किया, इसका मतलब है कि वह भी .. अनुपमा उनके पास जाती है और पूछती है कि सब कुछ ठीक है। माया भगवान का शुक्रिया अदा करती है कि अनुपमा ने उनकी बातचीत नहीं सुनी वरना वह उसे अभी घर से निकाल देती। वह झूठ बोलती है कि वे उस मुद्दे के बारे में बात कर रहे थे जो वनराज ने सेट पर पैदा किया था। अनुपमा उन्हें इसके बारे में चिंता न करने और कॉफी का आनंद लेने के लिए कहती हैं।

RRR के एक्टर राम चरण जल्द ही बनने वाले है पिता, इस हॉस्पिटल में होगा बच्चे का जन्म

अनुज समय पर काम पूरा नहीं करने के लिए अपने कर्मचारी पर अपना गुस्सा निकालता है। अंकुश पूछता है कि अगर माया के साथ पिकनिक पर कुछ हुआ है तो वह परेशान क्यों है। अनुज का कहना है कि वह अंकुश की तरह नहीं है जो घर में पत्नी रखता है और बाहर दूसरी महिला पर नजर रखता है। अनुपमा काव्या और माया के लिए केक लेने जाती है। काव्या माया से पूछती है कि वह इतना सामान्य व्यवहार कैसे कर सकती है। माया कहती है कि प्यार ने उसे आत्मविश्वास दिया और उसे इसके बारे में किसी को नहीं बताने के लिए कहा। माया उसे सुझाव देती है कि वह किसी के घर को तोड़ने के अपराध न करें। अनुपमा इतनी दयालु है कि उसने माया पर भरोसा किया और उसे घर पर रखा, अनुज ने उसे अब तक शहर से बाहर निकाल दिया होता। अनुज ने 26 साल तक अनुपमा का इंतजार किया और अनुपमा से ही प्यार करता है,  काव्या ने कहा माया ये गलती नहीं करनी चाहिए वरना वह अपनी बेटी को भी खो देगी। माया कहती है कि वह अपना भाग्य खुद बनाती है। काव्या कहती है कि वनराज काव्या से प्यार करता था और अनुज अनुपमा से बेहद प्यार करता है। अनुपमा यह सुनती है और कहती है कि वह सही कह रही है कि अनुज उससे बहुत प्यार करता है। वह केक परोसती है और पूछती है कि यह कैसा है। माया कहती है अच्छा है। अनुपमा उसे लीला को सूचित करने के लिए कहती है कि वह आज शाह के घर नहीं आ रही है क्योंकि वह अनुज और छोटी अनु के साथ पिकनिक पर जा रही है। काव्या उसे गले लगाती है और रोती है। अनुपमा सोचती है कि वह नौकरी को लेकर चिंतित है और कहती है कि सब ठीक हो जाएगा। अनुपमा एक गाने पर नृत्य करती है और अनुज पर फूल फेंकती है। माया भी यही करती है। काव्या यह देख लेती है और माया को इसे रोकने की चेतावनी देती है। वह अनुपमा को चेतावनी देती है कि माया अनुपमा के घर में अनुज से प्यार करने लगी। अनुपमा माया से पूछती है कि क्या यह सच है। माया हां बोल देती है। वनराज सवाल करता है कि अगर अनुज साफ है, तो उसने अनुपमा को माया की हरकत के बारे में क्यों नहीं बताया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement