Friday, March 29, 2024
Advertisement

Mukesh Ambani, Amitabh Bachchan और धर्मेंद्र के घर के बाहर बम प्लांट? फोन कॉल से मची खलबली

Threat to Mukesh Ambani: महाराष्ट्र के नागपुर पुलिस को एक कॉल आया, जिसने नागपुर और मुंबई पुलिस की नींद उड़ा दी। बता दें शख्स ने कहा मुकेश अंबानी, एक्टर धर्मेंद्र और महानायक अमिताभ बच्चन के घर के बाहर बम प्लांट कर दिया गया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: March 01, 2023 9:42 IST
viralbhayani- India TV Hindi
Image Source : VIRALBHAYANI Mukesh Ambani, Amitabh Bachchan

मंगलवार को एक फोन कॉल ने बवाल मचा दिया। बता दें बीते दिन महाराष्ट्र की नागपुर पुलिस को एक अज्ञात शख्स का कॉल आया, जिसने कहा कि उसने मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के घर के पास बम प्लांट कर दिया है, जिसे सुनते ही पुलिस में खलबली मच गई। 

Gadar 2 का एक वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स ने तारा और सकीना को कहा दादा-दादी एक साथ

खबरो के अनुसार कॉलर ने ये भी कहा था कि मुकेश अंबानी के बंगले एंटीलिया में सबसे पहले धमाका होगा। नागपुर पुलिस ने इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को दी। इस मामले को लेकर बम निरोधक दस्तों की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर तलाशी शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक बम मिलने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस शख्स की बड़े जोरों से तलाश कर रही है। इस मामले को लेकर मुकेश अंबानी,अमिताभ बच्चन, एक्टर धर्मेंद्र और उनके परिवार की सिक्योरिटी बढ़ी दी गई है। भारत की तरह ही विदेशों में भी अंबानी परिवार को Z+ कैटेगरी की सिक्योरिटी दी जाएगी।

RRR के एक्टर राम चरण जल्द ही बनने वाले है पिता, पत्नी ने ट्वीट शेयर कर दी गुड न्यूज

रिपोर्ट के अनुसार कॉलर ने इस बात का भी खुलासा किया है कि आतंकी हमले के लिए 25 आतंकवादी भी मुंबई के दादर इलाके में पहुंच चुके हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement