Monday, April 29, 2024
Advertisement

Debina Bonnerjee हुई इस गंभीर बीमारी का शिकार, 2 महीने की बच्ची को संभालना हुआ मुश्किल

Debina Bonnerjee Influenza B Virus: टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी इन्फ्लुएंजा बी वायरस से संक्रमित हैं। इस बाद की जानकारी एक्ट्रेस ने स्टोरी शेयर कर दी है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: March 01, 2023 12:33 IST
Debina Bonnerjee instagram- India TV Hindi
Image Source : DEBINA BONNERJEE INSTAGRAM Debina Bonnerjee

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने नवंबर 2022 में अपने दूसरी बच्ची दिविशा चौधरी को जन्म दिया था। बीते कुछ दिनों पहले ही गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने बेटी की फोटो शेयर की थी। हाल ही में एक्ट्रेस से जुड़ी एक खबर सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस भी उदास हैं। बता दें देबिना बनर्जी इन्फ्लुएंजा बी वायरस से संक्रमित हो गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी सालगिरह मनाने के लिए अपने परिवार के साथ श्रीलंका गई थीं।

Debina Bonnerjee instagram

Image Source : DEBINA BONNERJEE INSTAGRAM
Debina Bonnerjee

Anupamaa: अनुपमा से गले मिलकर फूट-फूटकर रोई सौतन, अनुज से खुल्लम खुल्ला प्यार करेगी माया

श्रीलंका से वापस आने के बाद वह कुछ दिनों से बीमार थीं। बाद में चेकअप कराने के बाद रिपोर्ट में पता चला की वह इन्फ्लुएंजा बी वायरस से संक्रमित हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है। देबिना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर इसकी जानकारी दी है, उन्होंने बताया कि वह अपनी बच्चियों से दूर हैं। उन्हें बुखार और कफ जैसे लक्षण हैं।

क्या है इन्फ्लुएंजा बी वायरस 

इंफ्लुएंजा (फ्लू) एक संक्रामक वायरल श्वसन रोग है जो इन्फ्लूएंजा वायरस के कारण होता है। इसके लक्षण बुखार, सिर दर्द, उल्टी, बदन दर्द आदि हैं। इन्फ्लुएंजा (फ्लू), जिसे मौसमी फ्लू के रूप में भी जाना जाता है।

Mukesh Ambani, Amitabh Bachchan और धर्मेंद्र के घर के बाहर बम प्लांट? फोन कॉल से मची खलबली

इस शो में हुई थी पहली मुलाकात

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने सालों की डेटिंग के बाद फरवरी 2011 में शादी के बंधन में बंध गए। युगल की पहली मुलाकात एक रियलिटी टीवी शो में हुई, जिसका टाइटल मिस्टर एंड मिसेज बॉलीवुड था। गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने साल 2008 में टीवी सीरीज रामायण में साथ काम किया था, जिसमें उन्होंने भगवान राम की भूमिका निभाई और देबिना ने सीता का रोल किया था। कुछ सालों की डेटिंग के बाद, गुरमीत और देबिना ने 2011 में एक निजी समारोह में शादी कर ली। इस कपल ने टीवी रियलिटी शो पति पत्नी और वो और नच बलिए 6 में भी भाग लिया। गुरमीत 'गीत - हुई सबसे पराई' और 'पुनर्विवाह' जैसे शो का भी हिस्सा रहे हैं। गुरमीत ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत फिल्म 'खामोशियां' से की और बाद में 'वजह तुम हो' में अभिनय किया।

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement