A
Hindi News मनोरंजन संगीत Prada गाने से पहले आलिया ने इस तरह किया था रिहर्सल, वीडियो वायरल

Prada गाने से पहले आलिया ने इस तरह किया था रिहर्सल, वीडियो वायरल

आलिया भट्ट का prada गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

<p>alia bhatt</p>- India TV Hindi alia bhatt

नई दिल्ली: आलिया भट्ट का prada गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस गाने में आलिया के डांस मूव्स लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। अब आलिया ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से अपना रिहर्सल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा है 'रिहर्सल लाइफ'....

आलिया भट्ट अपनी फिल्मों में शानदार एक्टिंग के साथ -साथ अब अलग तरह के म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं। हाल ही में आलिया की पहली वीडियो एल्बम सॉन्ग Prada रिलीज किया गया। यह वीडियो रिलीज के कुछ समय बाद ही यूट्युब से लेकर सोशल मीडिया ने तहलका मचा दिया है। इस वीडियो में आलिया ने पंजाबी गाने 'लैमबरगिनी' फेम ग्रुप द डोरबीन के साथ कोरेब्रेशन किया है।

बता दें कि यह धमाकेदार Prada गाना द डोरबीन​ और श्रेया शर्मा ने गाया है। इस गाने में आलिया का अभी तक का सबसे ग्लैमरस अवतार है। ग्लैमरस लुक के साथ आलिया के जबरदस्त डांस मूव्स गाने में चार चांद लगा रहे हैं। इस वीडियो को जैकी भगनानी के रिकॉर्ड लेबल ने प्रिसेंट किया है और गाने की कोरियोग्राफी बोस्को मार्टिस ने की है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, मौनी रॉय और नागार्जुन अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म का लोगो रिलीज किया जा चुका है। इस समय आलिया अपने पिता महेश भट्ट के साथ 'सड़क 2' की शूटिंग कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:

Dream Girl का गाना रिलीज, कृष्ण अवतार में नजर आए आयुष्मान खुराना 

पुलवामा अटैक के CRPF शहीदों के लिए अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान सहित इन सितारों ने किया वीडियो शूट

TV Actress के पिता को आया हार्ट अटैक, फिर भी करती रही Play, पड़ोसियों ने पहुंचाया अस्पताल