A
Hindi News मनोरंजन संगीत सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' के गाना 'मुन्ना बदनाम हुआ' का टीज़र रिलीज

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' के गाना 'मुन्ना बदनाम हुआ' का टीज़र रिलीज

दबंग 3 का तीसरा गाना 'मुन्ना बदनाम हुआ' का इंतजार है। इस बेसब्री को और बढ़ाने के लिए सलमान खान ने इस गाने का टीजर रिलीज कर दिया है। 

Munna Badnaam Hua - India TV Hindi Munna Badnaam Hua 

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दबंग 3' का इंतजार फैंस जोरो -शोरों से कर रहे हैं। अभी तक इस फिल्म का ट्रेलर के अलावा सभी गानों के ऑडियो रिलीज किए जाने के बाद दो गाने 'यू करके' और 'हुड हुड दबंग' के विडियो भी रिलीज हो चुके है। अब हर किसी को इस फिल्म का तीसरा गाना 'मुन्ना बदनाम हुआ' का इंतजार है। इस बेसब्री को और बढ़ाने के लिए सलमान खान ने इस गाने का टीजर रिलीज कर दिया है। 

दबंग 3 के गाने मुन्ना बदनाम हुआ टीजर की बात करें तो  सलमान खान  बॉलीवुड अभिनेत्री वरीना हुसैन के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।  सलमान खान ने इस टीजर को रिलीज करते हुए लिखा, आ रहे है बहुत ही जल्द 'मुन्ना बदनाम हुआ' गाना।

Chandigarh Mein Song Out: गुड न्यूज का पहला गाना 'चंडीगढ़ में' हुआ रिलीज, देखें वीडियो 

इस टीजर के साथ सलमान खान ने बता दिया है कि यह गाना 30 नवंबर को रिलीज हो रहा हैं। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और मंहेश मंजरेकर की बेटी सई डेब्यू करने वाली हैं। वहीं इस फिल्म को प्रभु देवा निर्देशित कर रहे हैं।  दबंग 3 सिनेमाघरों में 20 दिसबंर को रिलीज हो रही है। 

Ashiqui Mein Teri 2.0: हिमेश रेशमिया और रानू मंडल की आवाज़ में 'आशिकी में तेरी 2.0' सॉन्ग हुआ रिलीज