Friday, April 19, 2024
Advertisement

Chandigarh Mein Song Out: गुड न्यूज का पहला गाना 'चंडीगढ़ में' हुआ रिलीज, कियारा और करीना कपूर का दिखा ग्लैमरस अवतार

रोमांस और कॉमेंड से भरपूर करीना कपूर, अक्षय कुमार, दिलजीत दोझांस और कियारा आडवाणी की फिल्म गुड न्यूज का पहला गाना 'चंडीगढ़ में' रिलीज हो गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 27, 2019 20:02 IST
cHANDIGARH MAIN SONG OUT- India TV Hindi
cHANDIGARH MAIN SONG OUT

रोमांस और कॉमेंड से भरपूर करीना कपूर, अक्षय कुमार, दिलजीत दोझांस और कियारा आडवाणी की फिल्म गुड न्यूज का पहला गाना 'चंडीगढ़ में' रिलीज हो गया है। यह गाने एक पार्टी सॉन्ग है। जिसे हार्डी संधू और बादशाह ने अपनी आवाज दी है। वहीं कपोज तनिष्क बागची ने किया है। 

वीडियो की बात करें तो शुरूआत में ही करीना कपूर और कियारा आडवाणी का ग्लैमरस लुक देखने को मिलेगा। इसके अलावा अक्षय कुमार और दिलजीत भी स्टाइलिश अंदाज में नजर आएंगे। वहीं इस गाने में करण जौहर भी नजर आएंगे। देखें वीडियो

सलमान खान की बहन अर्पिता ने पूरे परिवार के साथ शेयर की फोटोज, हुईं वायरल

वहीं फिल्म गुड न्यूज की बात करें तो यह आईवीएफ के ऊपर बनी है। इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों पर 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है। 

सनी देओल ने बेटे करण के बर्थडे पर शेयर की पुरानी तस्वीर, इस अंदाज में दी बधाई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement