A
Hindi News मनोरंजन संगीत नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत के साथ शेयर किया हनीमून की रोमांटिक तस्वीरें

नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत के साथ शेयर किया हनीमून की रोमांटिक तस्वीरें

बॉलीवुड की फेसम सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों पति रोहनप्रीत सिंह के साथ दुबई में हनीमून मना रही हैं। हनीमून की खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की थी। 

नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत के साथ शेयर किया हनीमून की रोमांटिक तस्वीरें- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEHAKAKKAR नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत के साथ शेयर किया हनीमून की रोमांटिक तस्वीरें

बॉलीवुड की फेसम सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों पति रोहनप्रीत सिंह के साथ दुबई में हनीमून मना रही हैं। हनीमून की तस्वीरें और वीडियों वह रोजाना सोशल मीडिया में शेयर कर रही हैं। हाल में ही नेहा ने इंस्टाग्राम पर कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उन्होंने रूप की डोकेरेशन दिखाई है। 

नेहा कक्कड़ ने हनीमून की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उन्होंने रूप के सजावट भी दिखाई है। जो काफी खूबसूरत लग रहा है। 

अमिताभ बच्‍चन-अजय देवगन की फ‍िल्‍म 'मेडे' में नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ दुबई में ही दिवाली सेलिब्रेट किया था। जिसकी तस्वीरें शेयर करके उन्होंने अपने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी थी। 

सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' इस दिन होगी रिलीज, सामने आई डेट

रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। इसके बाद दोनों का चंडीगढ़ में रिसेप्शन दिया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थीं।