A
Hindi News मनोरंजन संगीत गाना गाकर भीख मांगने वाली रानू मंडल को मिला बॉलीवुड से ऑफर, हिमेश रेशमिया के साथ गाया गाना

गाना गाकर भीख मांगने वाली रानू मंडल को मिला बॉलीवुड से ऑफर, हिमेश रेशमिया के साथ गाया गाना

रानू मंडल ने लता मंगेशकर के गाने 'एक प्यार का नग़मा है' गाकर सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया था।

<p>रानू मंडल</p>- India TV Hindi रानू मंडल

रानू मंडल याद हैं आपको... हाल ही में कोलकाता रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाकर रातों रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन जाने वाली रानू का गाना जिसने भी सुना उसके मुंह से यही निकला काश कोई इन्हें फिल्म में गाने का मौका दे दे। कोलकाता स्टेशन पर गाना गाकर भीख मांगने वाली रानू अब सच में फिल्मों में गाएंगी। उनके लिए दुआ करने वालों की दुआ कुबूल हो गई है। सिंगर, एक्टर और म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में गाने का मौका दिया है।

रानू मंडल इस फिल्म में तेरी मेरी कहानी... गाना गाएंगी। रानू के साथ हिमेश रेशमिया भी ये गाना गाएंगे। सोशल मीडिया पर दोनों का गाना गाते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आप भी सुनिए और अगर आपकी आंखों में खुशी के आंसू निकल आएं तो पोंछ लीजिएगा और मुस्कुराने का मन करे तो मुस्कुरा लीजिएगा। क्योंकि ऐसे मौके कम ही मिलते हैं।

हाल ही में रानू का मेकओवर भी किया गया था, जिसके बाद उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया था।

रानू मंडल

वीडियो वायरल होने के बाद रानू से कई संगीतकार और प्रोड्यूसर को कॉन्टैक्ट करने की कोशिश कर रहे थे। साथ ही रानू को कई स्टेज शो करने के ऑफर भी मिले है। लता मंगेशकर, मोहम्मद रफी, किशोर कुमार, मुकेश रानू के फेवरेट सिंगर्स हैं। अब सुनिए वो गाना जिसे गाकर रानू देशभर में मशहूर हो गई हैं। 

आपको बता दें कि रानू की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद रानू को अपनी 10 से बिछड़ी अपनी बेटी मिल गई। रानू की बेटी ने घर पर आकर उनसे मुलाकात की। इस पर रानू ने कहा- "ये मेरा दूसरा जन्म है और मैं इसे बेहतर बनाने की हर तरह से कोशिश करूंगी।" बता दें कि रानू का 2 मिनट का यह वीडियो पश्चिम बंगाल के नाडिया जिले के राणाघाट स्टेशन पर एक यात्री अतिंद्र चक्रवर्ती ने रिकॉर्ड किया था। जब इस यात्री के द्वारा यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया तब से रानू सुपरस्टार बन गई है। 

Also Read:

पैदा होते ही डॉक्टर ने डस्टबिन में फेंक दिया था, आज अमिताभ के साथ हॉट सीट पर बैठकर KBC खेल रही हैं नूपुर चौहान

Inshallah: सलमान खान के साथ फिल्म ऑफर हुई तो 5 मिनट तक कूदती रहीं आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा

Prasthanam Poster: 'प्रस्थानम' से सामने आया मनीषा कोईराला का दमदार पोस्टर

Related Video