1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Inshallah: सलमान खान के साथ फिल्म ऑफर हुई तो 5 मिनट तक कूदती रहीं आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा

Inshallah: सलमान खान के साथ फिल्म ऑफर हुई तो 5 मिनट तक कूदती रहीं आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा

आलिया  भट्ट ने खुलासा किया कि जब उन्हें 'इंशाअल्लाह' ऑफर हुई तो वो खुशी से उछलने लगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 22, 2019 19:29 IST
 सलमान खान के साथ फिल्म ऑफर हुई तो 5 मिनट तक कूदती रहीं आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा- India TV Hindi
 सलमान खान के साथ फिल्म ऑफर हुई तो 5 मिनट तक कूदती रहीं आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा

मुंबई: आलिया भट्ट ने कम उम्र में ही कई हिट फिल्में दी हैं। अपने अभिनय से वो लोगों को दिल भी जीत लेती हैं। अब आलिया भट्ट बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ फिल्म करती नजर आएंगी। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में आलिया सलमान के साथ नजर आएंगी। दोनों के फैन्स इस कोलैबरेशन को देखने के लिए उत्साहित हैं। आलिया खुद बचपन से सलमान खान की फैन रही हैं, अब जब उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म ऑफर हुई तो वो यकीन नहीं कर पा रही हैं।

एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने रिवील किया कि जब उन्हें पता चला कि वो सलमान खान के साथ फिल्म करने वाली हैं वो खुशी से उछल पड़ीं। आलिया ने कहा मैं देश से बाहर थी, मैं कुछ कर रही थी अचानक में मुझे फोन आया, मैं कोने में गई और 5 मिनट तक उछलती रही मैं इतनी उत्साहित हो गई थी।

बता दें, आलिया भट्ट और सलमान खान सोशल मीडिया में इस बात को लेकर ट्रोल भी हुए कि दोनों के बीच काफी ज्यादा एज गैप हैं। लेकिन आलिया को क्रिटिसिज्म हैंडल करना आता है। आलिया ने कहा वो ऐसी चीजों पर ध्यान नहीं देती हैं, फिलहाल वो बहुत उत्साहित हैं। आलिया ने कहा- संजय लीला भंसाली एक महान फिल्ममेकर हैं, उन्होंने कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं। हमें उनके टैलेंट पर शक नहीं करना चाहिए, दर्शकों को कुछ अच्छा देखने को मिलने वाला है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X