A
Hindi News मनोरंजन संगीत Veham Song: आसिम रियाज और साक्षी मलिक का गाना हुआ रिलीज, अरमान मलिक ने गाया है गाना

Veham Song: आसिम रियाज और साक्षी मलिक का गाना हुआ रिलीज, अरमान मलिक ने गाया है गाना

गाना टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। गाने के बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं और गाने का म्यूजिक मनन भारद्वाज ने दिया है।

Veham Song- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB अरमान मलिक का नया गाना 'वहम' रिलीज

मुंबई: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आसिम रियाज का नया गाना 'वहम' आखिरकार आज रिलीज हो गया है। फैंस इस गाने का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे, फैंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है। गाने में आसिम रियाज के साथ साक्षी मलिक नजर आ रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। ये गाना एक लव ट्रायंगल है जिसे अरमान मलिक ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है। आसिम रियाज इस गाने में एक पेंटर बने हैं, जो एक ऐसी लड़की की पेंटिंग हर रोज बनाते हैं, जिससे वो बचपन से चाहते हैं हालांकि लड़की किसी और को पसंद करती है और अपने बॉयफ्रेंड से लड़ाई के बाद आसिम के पास आती है और उसे बॉयफ्रेंड को जेलस कराने के लिए बॉयफ्रेंड बनने का नाटक करने को कहती है। आगे क्या होता है इसे जानने के लिए आपको पूरा गाना देखना होगा।

मीका सिंह ने बताया- पिछले 8 महीनों से नहीं मिला है उन्हें कोई काम

गाना टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। गाने के बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं और गाने का म्यूजिक मनन भारद्वाज ने दिया है। गाना इतना खूबसूरत है और गाना जिस लोकेशन पर फिल्माया गया है उसे देखकर आपकी आंखों को सुकून मिलेगा।

जुदा कर दिया: एरिका फर्नांडिस और हर्षद चोपड़ा का दर्द भरा गाना रिलीज, देखकर आ जाएंगे आंसू

कौन हैं आसिम रियाज?

आसिम रियाज की बात करें तो वो एक्टर और मॉडल हैं। बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज फर्स्ट रनर अप थे, बिग बॉस में आसिम की जर्नी खूब पसंद की गई थी। आसिम ने शो भले ना जीता हो मगर लोगों के दिल जरूर जीते और बिग बॉस के बाद आसिम रियाज की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई और वो काफी गानों में नजर आए।

ले गया नल का पानी सनी देओल: सपना चौधरी का नया गाना रिलीज होते ही छाया

देखिए गाना-

Nayan Video Song: ध्वनि भानुशाली और जुबिन नौटियाल का नया गाना 'नयन' हुआ रिलीज