Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ले गया नल का पानी सनी देओल: सपना चौधरी का नया गाना रिलीज होते ही छाया

'नलका' गाने में सपना चौधरी का खूबसूरत अभिनय और डांस परफॉर्मेंस देखने को मिल रहा है। सपना का ये हरियाणवी गाना 7 दिसंबर को यूट्यूब पर रिलीज हुआ है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: December 08, 2020 16:35 IST
sapna chaudhary- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENSHOT  सपना चौधरी का नया गाना रिलीज होते ही छाया

सपना चौधरी का नया गाना रिलीज हो गया है। गाना हरियाणवी में है और गाने का टाइटल है- नलका। ये गाना रुचिका और मोहित ने गाया है। गाना सोनोटेक म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है और एक ही दिन में गाने को 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाना यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहा है। गाने में सपना चौधरी के पति उससे पानी लाने को कहते हैं और सपना रोज रोज पानी भरकर लाकर थक चुकी हैं और सोचती हैं कि क्या बहाना बनाए जिससे उन्हें पानी ना लाना पड़े। वो सास को पानी लाने को कहती हैं और सास बहू में झगड़ा हो जाता है। इसके बाद जब सपना के पति उनसे पानी लाने को कहते हैं तो वो अलग अलग बहाने बनाती हैं, कभी कहती हैं कि गदर वाला सनी देओल नल का पानी ले गया तो कभी कहती हैं कि उनकी चुनरी पतली है लोग उन्हें पानी लेने जाते वक्त देखते हैं। 

मां बनने के महीनों बाद सपना चौधरी ने स्टेज पर की वापसी, धमाकेदार डांस का वीडियो हुआ वायरल

गाने में सपना का बेहतरीन अभिनय और डांस देखने को मिल रहा है। फैंस को सपना का काम और ये गाना खूब पसंद आ रहा है तभी तो कमेंट बॉक्स सपना की तारीफ से भरा है। देखिए ये खूबसूरत गाना-

Watch: मां बनने के बाद रिलीज हुआ सपना चौधरी का गाना 'कतल', यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड

हाल ही में सपना चौधरी का एक और गाना रिलीज हुआ था, जिसका टाइटल कतल है। गाने में वो हरियाणा की छोरी बनी हैं जिसका नाम पूजा होता है मगर वो बाद में खुद को पू बुलाने लगती है और इंग्लिश में बात करती है। गाने में सपना कभी वन पीस तो कभी साड़ी में नजर आती हैं और हर लुक में वो बेहद खूबसूत लगती हैं। सोनोटेक म्यूजिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर ये गाना रिलीज किया है ये गाना 30 नवंबर को यूट्यूब पर रिलीज हुआ है और अभी भी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है और सपना चौधरी के साथ मोहित शर्मा की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है।

इसी साल जनवरी में सपना ने बॉयफ्रेंड वीर साहू से सात फेरे लिए थे, मगर उनकी शादी की किसी को कानों कान खबर नहीं हुई। शादी की खबर भी सपना के मां बनने के बाद सामने आई। सपना ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि वीर साहू के एक परिजन के निधन की वजह से सादे समारोह में शादी हुई और इस शादी की जानकारी किसी को नहीं दी गई। सपना चौधरी के पति वीर साहू भी सिंगर हैं और म्यूजिक वीडियो में एक्टिंग करते भी नजर आते हैं। इसके अलावा वो कंपोजिंग और राइटिंग का काम भी करते हैं। वीर साहू कुछ हरियाणवी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

हाल ही में मां बनी हैं सपना चौधरी

 सपना चौधरी ने मां बनने के लगभग 2 महीने के बाद स्टेज पर वापसी कर ली थी। उनका धमाकेदार डांस वीडियो वायरल हुआ था, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर करते हुए खास बात भी लिखी है। इस  वीडियो में सपना लाल कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वो गाने पर स्टेज पर धमाकेदार डांस करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- 'मेरा फिर से स्वागत करिए। #stageshow #stagelover #thankgodforeverything #workholic #positivevibes #bepositive'

मां बनने के बाद सपना चौधरी का दिखा ग्लैमरस अंदाज, फोटोज हो रही हैं वायरल

इससे पहले सपना ग्लैमरस लुक में नज़र आई थीं। उन्होंने फोटोशूट की कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया।

सपना चौधरी ने पति वीर साहू के साथ करवाचौथ सेलिब्रेट किया था। शेयर की गई तस्वीरों में सपना के पति वीर साहू भी नजर आ रहे हैं। सपना इन तस्वीरों में अपने व्रत खोलने की रस्म करते हुए दिखाई दीं। सपना चांद को देखने के बाद अपने पति को देख रही हैं तो वहीं उन्हें मिठाई खिलाती भी दिखाई दीं। 

अपने चांद को निहारते हुए सपना चौधरी ने खोला करवाचौथ का व्रत, मांग में सिंदूर और लाल रंग का सूट पहने आईं नजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement