Saturday, April 20, 2024
Advertisement

करवा चौथ पर सपना चौधरी का 2 साल पुराना वीडियो हुआ वायरल, दुल्हन अवतार में आईं नज़र

इस गाने में सपना दुल्हन के अवतार में दिखाई दे रही हैं। वो इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 04, 2020 14:42 IST
karwa chauth 2020 sapna chaudhary - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE सपना चौधरी का पुराना वीडियो हुआ वायरल 

देशभर में धूमधाम से करवा चौथ का त्योहार मनाया जा रहा है। बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के बीच भी इसका क्रेज देखने को मिलता है। इस मौके पर हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी का पुराना गाना वायरल हो रहा है। इस म्यूजिक वीडियो में सपना ब्राइडस अवतार में दिखाई दे रही हैं। उनका ये लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। 

सपना चौधरी के इस गाने का नाम 'मेरा चांद' है। इसे सपना और नवीन नारू पर फिल्माया गया है, जबकि आवाज राज मवर ने दी है। जब ये वीडियो रिलीज हुआ था, तब भी इसे काफी पसंद किया गया था। 2 साल बाद एक बार फिर ये करवा चौथ पर वायरल हो रहा है। 

करवा चौथ 2020: इन बॉलीवुड गानों के साथ व्रत को बनाएं और भी स्पेशल, देखिए पूरी लिस्ट

इस गाने में सपना दुल्हन के अवतार में दिखाई दे रही हैं। वो इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

निजी जिंदगी की बात करें तो सपना चौधरी ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। अचानक आई इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया था, लेकिन उनके पति वीर साहू ने सोशल मीडिया के जरिए खबर पर मुहर लगाई।

सपना ने इसी साल जनवरी महीने में शादी की थी, लेकिन परिवार में किसी की मौत होने पर इसका खुलासा नहीं किया था। वीर साहू भी हरियाणा के रहने वाले हैं। वो सिंगर, प्रोड्यूसर, राइटर और एक्टर हैं। सपना और वीर पिछले चार साल से रिलेशनशिप में थे। उन्होंने अपने रिश्ते को शादी में बदला और अब एक बेटे के माता-पिता बन गए हैं। 

सपना चौधरी के बेटे की पहली झलक आई सामने, इंटरनेट पर वायरल हो रही है फोटो

सपना चौधरी के गाए गाने तेरी आंख्या का यो काजल.. काफी पॉपुलर हुआ था। यूं तो सपना पहले ही देश में अपने गानों और डांस के चलते फेमस थी। लेकिन आंख्या का यो काजल ने उन्हें विदेशों में भी काफी फेमस कर दिया था। सपना चौधरी अपने गानों के बदौलत हरियाणा ही नहीं पूरे देश में काफी फेमस हैं। सपना ने पहले गाने 'सॉलिड बॉडी रै' ने तहलका मचा दिया था। जिससे वह चंद ही दिनों में हरियाणा की फेमस स्टार बन गई थी। 

सपना चौधरी म्यूजिक वीडियो के अलावा कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। साल 2017 में जर्नी ऑफ़ भाँग ओवर डेब्यू किया। जिसके बाद साल 2018 में नानू की जानू और साल 2019 में दोस्ती के साइड इफेक्ट में नजर आ चुकी हैं।

सपना पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में शामिल हुई थीं, जहां उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई। उनकी फैन फॉलोइंग में खूब इजाफा हुआ। इसके बाद वो फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आईं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement