Friday, March 29, 2024
Advertisement

अपने चांद को निहारते हुए सपना चौधरी ने खोला करवाचौथ का व्रत, मांग में सिंदूर और लाल रंग का सूट पहने आईं नजर

सपना चौधरी ने पति वीर साहू के साथ करवाचौथ सेलिब्रेट किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 05, 2020 1:05 IST
Veer Sahu and Sapna Choudhary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAPNA CHOUDHARY Veer Sahu and Sapna Choudhary

सपना चौधरी ने पति वीर साहू के साथ करवाचौथ सेलिब्रेट किया। सपना की करवाचौथ की पूजा करते हुए तस्वीरें सामने आई हैं। जिसे खुद सपना ने शेयर किया है। सपना की ये तस्वीरें शेयर करते ही वायरल हो रही हैं। इससे साथ ही लोग सपना के इस अंदाज को भी खूब पसंद कर रहे हैं।

Karwa Chauth 2020: काजोल, शिल्पा शेट्टी और नेहा कक्कड़ ने इस तरह मनाया करवाचौथ, देखिए सेलिब्रेशन की तस्वीरें

इन तस्वीरों में सपना चौधरी लाल रंग का सूट, मांग में सिंदूर और हाथ में लाल चूड़ियां पहने हुई हैं। सपना को इस लुक में उनके फैंस देखकर बहुत ज्यादा खुश हैं साथ ही कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

VIDEO: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने एक्ट्रेस के लिए रखा करवाचौथ का व्रत, अभिनेत्री ने शेयर किया रस्म का ये वीडियो

शेयर की गई तस्वीरों में सपना के पति वीर साहू भी नजर आ रहे हैं। सपना इन तस्वीरों में अपने व्रत खोलने की रस्म करते हुए दिखाई दीं। सपना चांद को देखने के बाद अपने पति को देख रही हैं तो वहीं उन्हें मिठाई खिलाती भी दिखाई दीं। 

आपको बता दें, सपना चौधरी ने पिछले महीने अक्टूबर में एक बेटे को जन्म दिया है। सपना ने जनवरी महीने में शादी की थी, लेकिन परिवार में किसी की मौत होने पर इसका खुलासा नहीं किया था। उनके पति वीर साहू ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी। सपना की तरह उनके पति वीर साहू भी हरियाणा के रहने वाले हैं। वो सिंगर, प्रोड्यूसर, राइटर और एक्टर हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement