1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. संगीत
  5. Nayan Video Song: ध्वनि भानुशाली और जुबिन नौटियाल का नया गाना 'नयन' हुआ रिलीज

Nayan Video Song: ध्वनि भानुशाली और जुबिन नौटियाल का नया गाना 'नयन' हुआ रिलीज

Nayan Video Song: ध्वनि भानुशाली और जुबिन नौटियाल का ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 08, 2020 16:58 IST
Nayan Video Song- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB Nayan Video Song

ध्वनि भानुशाली और जुबिन नौटियाल का नया गाना 'नयन' रिलीज हो गया है। गाना आज ही रिलीज हुआ है और रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया और यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने में ध्वनि कॉलेज की फ्रेशर के रोल में हैं, सीनियर्स उसकी रैगिंग लेती हैं, और उसे सीनियर को प्रपोज करने को कहती हैं। जिसके बाद ध्वनि एक सीनियर को प्रपोज करती हैं।  दोनों एक दूसरे को सच में लाइक करने लगते हैं, लेकिन सीनियर को ये बात पसंद नहीं आती और वो पूल पार्टी वाले दिन ध्वनि को पूल में धक्का दे देती है। आगे क्या होता है इसके लिए तो आपको गाना देखना पड़ेगा।

गाने की बात करें तो इसे ध्वनि भानुशाली और जुबिन नौटियाल ने गाया है। वहीं इस गाने को लिखा है मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर ने। गाने को म्यूजिक लिजो जॉर्ज और डीजे चेतस ने दिया है। गाना टी-सीरीज ने रिलीज किया है और ये मनहार उदास के गाने 'नयन ने बांध रखी ने' का रीमेक है।

देखिए ये खूबसूरत गाना-

ध्वनि भानुशाली स्टेज शो को कर रही हैं मिस

हाल ही में पॉप स्टार ध्वनि भानुशाली  ने बताया कि उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करने और मस्ती करने की याद आ रही है। अपने स्टेज परफॉर्मेंस की तस्वीरों के एक कोलाज को साझा करते हुए उन्होंने ट्वीट किया, "मुझे लोगों के बीच में रहकर मस्ती और बेवकूफी करने की याद आ रही है। हैशटैगथ्रोबैक।" 

हिमेश रेशमिया के बर्थडे पर पत्नी सोनिया ने काटा केक, फैंस को दिया खास मैसेज

ध्वनि के मुताबिक लॉकडाउन का मतलब अपनी देखभाल करने से है। उन्होंने कहा, "सामान्य जिंदगी में भागादौड़ी में हम काफी व्यस्त रहते हैं जिसके चलते हम कई बार अपना ख्याल नहीं रख पाते हैं।"

एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने फैंस को दिए फिटनेस टिप्स, यूं करें खुद की देखभाल

वह आगे कहती हैं, "अपनी त्वचा की देखभाल करने से लेकर संगीत का अभ्यास करना और कसरत करने से लेकर अपनी छोटी बहन के साथ खाना पकाना सीखना, मुझे लगता है कि मुझे अपने बारे में कई नई चीजों का पता लगा है।"

erussia-ukraine-news