Friday, March 29, 2024
Advertisement

हिमेश रेशमिया के बर्थडे पर पत्नी सोनिया ने काटा केक, फैंस को दिया खास मैसेज

संगीतकार हिमेश रेशमिया का मानना है कि आज के गायकों को अपने खुद के गानों को कंपोज्ड करने की कोशिश करनी चाहिए, तभी वे अपनी कंपोजिशन की आत्मा और उसकी गहराई को जान पाएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 23, 2020 20:03 IST
हिमेश रेशमिया के पत्नी सोनिया के साथ काटा बर्थडे केक, फैंस को दिया खास मैसेज- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/REALHIMESH हिमेश रेशमिया के पत्नी सोनिया के साथ काटा बर्थडे केक, फैंस को दिया खास मैसेज

बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने अपना बर्थडे अपनी पत्नी सोनिया कपूर के साथ सेलिब्रेट किया। हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया। जिसमें उनकी पत्नी सोनिया उन्हें केक खिलाती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को खास मैसेज भी दिया। 

हिमेश ने इस वीडियो को इंस्टा पर शेयर किया। जिसमें सोनिया केक काट रही हैं तभी हिमेश कैमरे के सामने आकर कहते हैं। देख रहे हैं आप बर्थडे मेरा और केक ये काट रही हैं। इसके बाद सोनिया, हिमेश को केक खिलाते हुई कहती हैं कि क्योंकि आप और मैं एक है। जिसके बाद हिमेश बोलते हैं, आप सभी की बधाई के लिए धन्यवाद। यह बर्थडे अलग है। पैंडेमिक है, दूरियां हैं, दोस्त भी दूर हैं, लेकिन आप लोग हमेशा दिल के करीब हैं।

इसके साथ हिमेश ने आगे कहा क जो भी यह वीडियो देख रहा है कि उसके लिए दिल से दुआ है कि आपकी हर दुआ कबूल हो। आपकी लाइफ में बहुत खुशियां आ जाएं। ये कोरोना चला जाए और आपकी दुनिया में सिर्फ ही सिर्फ खुशियां हो। आप सभी को दिल से शुक्रिया।

इंडियन आइडल 12 का प्रोमो देखकर आदित्य नारायण की फैन हुईं नेहा कक्कड़, कही ये बात

आुको बता दें कि हिमेश रेशमिया सिंगर-कंपोजर होने के साथ एक एक्टर भी हैं। इसके साथ ही वह सिंगर्स से कह रहे हैं कि वह अपने गाने खुद कपोज्ड करें।

संगीतकार हिमेश रेशमिया का मानना है कि आज के गायकों को अपने खुद के गानों को कंपोज्ड करने की कोशिश करनी चाहिए, तभी वे अपनी कंपोजिशन की आत्मा और उसकी गहराई को जान पाएंगे।

उन्होंने कहा, "मेरे गीत कभी परंपरागत जोन में नहीं रहे हैं। वे हमेशा अलग रहे हैं और यही कारण है कि मुझे लगता है कि किसी और के लिए उन्हें परफॉर्म करना लगभग असंभव है।"

Birthday Special:'आशिक बनाया आपने' से लेकर 'झलक दिखला जा' तक हिमेश रेशमिया के शानदार गाने 

उन्होंने कहा कि कंपोजर के वर्जन को समझना हर किसी के लिए आसान नहीं है और न ही ये समझ हर किसी के पास है।

इस बारे में उन्होंने आगे कहा, "उदाहरण के लिए, अरिजीत (सिंह) के पास सही तरह का पिकअप सेंस है, लेकिन हर किसी के पास ऐसा नहीं है। मुझे लगता है कि आज के गायकों को अपने स्वयं के गीतों को कंपोज करने की कोशिश करनी चाहिए, क्योंकि तभी वे अपनी कंपोजिशन की आत्मा को जान पाएंगे और जो श्रोताओं से जुड़ेंगे।"

इनपुट आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement