A
Hindi News मनोरंजन संगीत 'पुष्पा: द राइज' का गाना 'ऊ बोलेगा' का लिरिकल वीडियो रिलीज, सामंथा रूथ की अदाओं पर फिदा हुए फैंस

'पुष्पा: द राइज' का गाना 'ऊ बोलेगा' का लिरिकल वीडियो रिलीज, सामंथा रूथ की अदाओं पर फिदा हुए फैंस

एक्शन थ्रिलर फिल्म फिल्म 'पुष्पा द राइज' रिलीज होने के लिए तैयार है। शनिवार को मूवी का डांस नंबर सॉन्ग 'ऊ बोलेगा... या ऊ ऊ बोलेगा' रिलीज हो गया है।

samantha ruth - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SAMANTHARUTHPRABHUOFFL समांथा रूथ 

Highlights

  • 'ऊ बोलेगा' का लिरिकल वीडियो रिलीज।
  • 'ऊ बोलेगा' के लिरिकल वीडियो में दिखा सामंथा रूथ का ग्लैमरस अंदाज।

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' रिलीज होने के लिए तैयार है। अब इस फिल्म के आइटम सॉन्ग का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। गाने में मशहूर एक्ट्रेस सामंथा प्रभु के लुक और एक्सप्रेशन्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। मेकर्स की ओर से यूट्यूब पर गाने का लिरिकल वीडियो ही रिलीज किया है। लेकिन ये वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

प्रेग्नेंट हैं कॉमेडियन भारती सिंह, अगले साल फैंस को देने वाली हैं गुड न्यूज़

फिल्म मेकर्स ने ट्विटर पर भी इस गाने से एक्ट्रेस के लुक को साझा करते हुए लिखा- 'ये सर्दी सामंथा के मूव्स के साथ गर्म होने जा रही है। इस फोटो में सामंथा ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। उनके लुक और एक्सप्रेशंस को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

सामंथा प्रभु पहली बार अर्जुन अल्लू के साथ डांस नंबर में दिखाई देंगी। इस गाने को संगीतकार देवी प्रसाद ने बनाया है और मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है।

मनीष शाह द्वारा निर्मित है और सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म 'पुष्पा दा राइज' दो भागों में बनाई गई है। मूवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म 17 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म चंदन तस्करों के जीवन पर आधारित है।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

हल्दी सेरेमनी के दौरान दिखी विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शानदार केमिस्ट्री, फैंस ने बरसाया प्यार

क्या राखी सावंत-रितेश की शादी है फेक? ट्वीट वायरल होने पर यूजर कर रहे हैं सवाल

इजराइल दौरे पर गईं उर्वशी रौतेला ने नेतन्याहू को दी भगवद् गीता, बदले में सीखी ये भाषा