A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Gulmohar Trailer: उलझे रिश्तों की कहानी है 'गुलमोहर', मनोज बाजपेयी-शर्मिला टैगोर की फिल्म का ट्रेलर देख हो जाएंगे इमोशनल

Gulmohar Trailer: उलझे रिश्तों की कहानी है 'गुलमोहर', मनोज बाजपेयी-शर्मिला टैगोर की फिल्म का ट्रेलर देख हो जाएंगे इमोशनल

बॉलीवुड में 'सत्या', 'शूल', 'पिंजर' और 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी फिल्मों में काम कर चुके मनोज बाजपेयी इस बार फैमली ड्रामा फिल्म 'Gulmohar' लेकर आए हैं। ये फिल्म 3 मार्च से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

Gulmohar Trailer- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/DISNEYPLUS HOTSTAR Gulmohar Trailer

मनोज बाजपेयी और शर्मिला टैगोर स्टारर फिल्म 'गुलमोहर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर आप भी इसकी कहानी से खुद को जुड़ा हुआ पाएंगे। फैमली ड्रामा फिल्म 'Gulmohar' के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। परिवार में जैसे-जैसे लोगों की उम्र बढ़ती है वैसे-वैसे रिश्ते बदलने लगते हैं और लोगों की बीच दूरियां आ जाती हैं। इसी कहानी को बड़ी ही खूबसूरती से इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है। 'Gulmohar' से बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर लंबे ब्रेक के बाद वापसी कर रही हैं। 

ट्रेलर की शुरुआत होती है बत्रा परिवार के घर में चल रही एक पार्टी से। जहां शर्मिला टैगोर अपने घर वालों को बताती हैं कि उन्होंने पोंडेचेरी में छोटा सा मकान खरीदा है और अब वह शिफ्ट होने वाली हैं। शर्मिला टैगोर के इस फैसले के बारे में पहले से किसी को कुछ नहीं पता होता। पार्टी में ही मनोज बाजपेयी को ये भी पता चलता है कि उनका बेटा भी साथ नहीं रहना चाहता है। इसके बाद कहानी एक साथ मिलकर एक घर में रहे रहे रिश्तों के टूटने पर आ जाती है और कैसे एक घर टूटता है इसमें दिखाया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे घर के हर एक कमरे में लोग अपना अलग आशियाना सजा लेते हैं। 

इस फिल्म में मनोज बाजपेयी और शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) के अलावा सिमरन, सूरज शर्मा और अमोल पालेकर अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फिल्म को राहुल चित्तेला ने डायरेक्ट किया है और इसकी कहानी उन्होंने अर्पिता मुखर्जी के साथ लिखी है। फिल्म 3 मार्च से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। मनोज बाजपेयी के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के अगले पार्ट में नजर आएंगे। इस सीरीज का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'जोरम' में भी नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: रुबीना दिलैक के चेहरे का हुआ बुरा हाल, एक्ट्रेस ने खुद सुनाई आपबीती

Chashni: एक बार फिर छोटे पर्दे पर दिखेगी दो बहनों की मसालेदार कहानी, Promo में दिखा नया एंगल

Anupamaa: अनुपमा और लीला बा का ये डांस देख खुली रह जाएंगी आंखे, मुसीबतों के बीच भी जारी है मस्ती