A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी हंसल मेहता की 'स्कूप' का बुसान फिल्म फेस्टिवल में दिखा जलवा, करिश्मा तन्ना ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

हंसल मेहता की 'स्कूप' का बुसान फिल्म फेस्टिवल में दिखा जलवा, करिश्मा तन्ना ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

बिग बॉस फेम करिश्मा तन्ना को हंसल मेहता की हालिया रिलीज वेब सीरीज 'स्कूप' में एक क्राइम रिपोर्टर के रोल में देखा गया था। इस सीरीज को बुसान फिल्म फेस्टिवल में दो अवार्ड्स से नवाजा गया है।

hansal mehta, scoop web series, asia contents, global ott awards, karishma tanna - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Karishma Tanna

हंसल मेहता की शानदार वेब सीरीज 'स्कूप' ने बुसान फिल्म फेस्टिवल में दो अवार्ड्स से नवाजा गया है। 'स्कूप' ने इस फिल्म फेस्टिवल में एशिया कंटेंट और ग्लोबल ओटीटी अवार्ड्स जीत है और इस बात की जानकारी खुद सीरीज के डायरेक्टर हंसल मेहता ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। हंसल मेहता की 'स्कूप' नेटफ्लिक्स सबसे धांसू वेब सीरीज के लिस्ट में भी शामिल है। 'स्कूप' एक रियल इंसीडेंट पर बेस्ड वेब सीरीज है, जिसे लोगों से बहुत अच्छे रिव्यू भी मिले हैं। वहीं करिश्मा तन्ना को भी बुसान फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से नवाजा गया है। 

हंसल मेहता की पोस्ट
ट्विटर पर हंसल ने लिखा, 'हम विनर बन गए, बुसान में बेस्ट एशियाई टीवी सीरीज जीत लिया है #BIFF23।' हंसल ने एक विदेशी पत्रकार की पोस्ट को भी रीशेयर किया है। उन्होंने जो पोस्ट शेयरकिया है उसमें हंसल मेहता की 'स्कूप' को बेस्ट एशियाई टीवी सीरीज बताया है। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित 'स्कूप' एक मुंबई क्राइम ड्रामा सीरीज है, जिसमें करिश्मा तन्ना को भी बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। करिश्मा तन्ना ने भी खुद पोस्ट शेयर कर अपडेट शेयर की है। 

स्कूप की कहानी 
हंसल मेहता की 'स्कूप'  जून, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में क्राइम रिपोर्टर जागृति वोरा की कहानी को दिखाया गया है। कहानी में बताया गया है कि कैसे साल 2011 में छोटा राजन गिरोह द्वारा एक पत्रकार की हत्या के बाद जागृति को उसके मर्डर के झूठे इल्जाम में जेल में बंद कर देते हैं। इस सीरीज में करिश्मा तन्ना ने रिपोर्टर का रोल प्ले कर लोगों से खूब तारीफें बटोरी हैं। 

स्कूप के बारे में 
सीरीज 'स्कूप' में कुछ छह एपिसोड्स हैं। सीरीज में करिश्मा तन्ना, हरमन बावेजा, मोहम्मद जीशान अय्यूब, प्रोसेनजित चटर्जी और देवेन भोजानी लीड रोल में है। इस सीरीज के निर्देशक हंसल मेहता हैं। सीरीज 'स्कूप' आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें-

अमिताभ बच्चन ने फैशन सेंस को लेकर किया मजेदार पोस्ट, कहा- 'ये आज-कल की पीढ़ी का...'

khatron ke khiladi 13 के सेमी फिनाले से पहले बाहर हुए ये 2 मजबूत कंटेस्टेंट्स, ट्रॉफी के लिए होगी कांटे की टक्कर

शाहरुख खान को 'पठान' के दौरान मिली थी धमकी, महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई किंग खान की सुरक्षा