A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी ओटीटी पर देखें ये खौफनाक हॉरर फिल्में-वेब सीरीज, देखते ही उड़ जाएगी रातों की नींद

ओटीटी पर देखें ये खौफनाक हॉरर फिल्में-वेब सीरीज, देखते ही उड़ जाएगी रातों की नींद

ओटीटी पर देखें ये हॉरर फिल्में और वेब सीरीज, जो हॉरर लवर दर्शकों को खूब पसंद आएगी। ऐसे में अगर आप भी हॉरर फिल्में-वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं तो इस लिस्ट में कुछ जबरदस्त हॉरर मूवी और सीरीज ऐसी भी है, जिन्हें देख आपके भी पसीने छूट जाएंगे।

top indian best horror films and web series 1920 london u turn kanchana 2 Raat Akeli Hai bhram typew- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Horror Films-Web Series

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते कुछ न कुछ नया देखें को मिलता है, जिसमें ओटीटी पर रोमांटिक से लेकर कॉमेडी तक कई शानदार वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होती है। यह फिल्में और वेब सीरीज अलग-अलग जॉनर की होती है, लेकिन कई लोगों को हॉरर बेस्ड कंटेंट बहुत ज्यादा पसंद होता है। ओटीटी पर ऐसी कई खौफनाक वेब सीरीज और मूवी है, जिन्हें देखने के बाद आपके पसीने छूट जाएंगे। अगर आप अपने वीकेंड को घर बैठे और भी मजेदार बनाना चाहते हैं तो देखें ये हॉरर फिल्में और वेब सीरीज। पूरी लिस्ट...

यू-टर्न -
साउथ की हिट हॉरर फिल्म 'यू-टर्न' में सुपर नैचुरल पॉवर को दिखाया गया है। इस फिल्म का हिंदी में भी रीमेक बन चुका है। इस फिल्म में श्रद्धा श्रीनाथ लीड रोल प्ले करती नजर आई हैं। फिल्म में ट्रैफिक रुल्स तोड़ने वालों की अचानक होने वाली मौतों को दिखाया गया है, जो एक आत्मा के वजह से होती है। इस फिल्म को हिंदी में एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं।

टाइपराइटर -
सुजॉय घोष की इस हॉरर वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है। लोगों ने इस सीरीज को खूब पसंद भी किया है। इसकी कहानी एक हॉन्टेड हाउस के ईर्द गिर्द घूमती है। सीरीज में आपको चार बच्चे देखने को मिलेंगे जो आत्मा को पकड़ने की कोशिश करते हैं।

भ्रम -
इस फिल्म की कहानी एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी। भूमिका चावला भी इस सीरीज में दिखाई देती हैं। इस सीरीज का मजा आप जी5 पर उठा सकते हैं। ये एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज है। 

1920 लंदन -
विक्रम भट्ट ने सबसे पहले '1920' को साल 2008 में रिलीज किया था, जो की लोगों को बहुत पसंद आई थी। इस के बाद उन्होंने '1920 लंदन' तीसरी फिल्म बनाई थी। डायरेक्टर टीनू सुरेश देसाई ने इस फिल्म से डायरेक्शन में अपना डेब्यू किया। इसे भी आप जी5 पर देख सकते हैं। 

कंचना - 
सुपरहिट हॉरर मूवी 'कंचना' को जनता से काफी अच्छे रिव्यू मिले थे और लोगों को ये फिल्म भी बहुत पसंद आई थी। इस फिल्म को यूट्यूब पर या फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है।

रात अकेली है -
'रात अकेली है' एक मिस्ट्री-थ्रिलर हॉरर फिल्म है। निर्देशक के रूप में कास्टिंग डायरेक्टर हनी त्रेहन की यह पहली फिल्म है। राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें-

पीएम नरेंद्र मोदी ने महान गायक मुकेश को किया याद, कहा- आपकी आवाज में...

बिग बॉस फेम Bandgee Kallra और Puneesh Sharma ने फैंस को दिया झटका, शेयर की चौंकाने वाली अपडेट

Bigg Boss 16 फेम सुंबुल तौकीर खान के हाथ लगा नया टीवी शो! टीआरपी लिस्ट में एक्ट्रेस का दिखेगा जलवा