Monday, April 29, 2024
Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी ने महान गायक मुकेश को किया याद, कहा- आपकी आवाज में...

महान गायक मुकेश की 100वीं जयंती पर प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर ट्वीट कर सिंगर की तारीफ, ट्वीट देख आपकी आंखें भी हो जाएंगी नम।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 23, 2023 0:39 IST
pm narendra modi remembered mukesh on his 100th birth anniversary - India TV Hindi
Image Source : TWITTER PM Narendra Modi

भारत के मशहूर गायक मुकेश की इस साल 100वीं बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर इंडस्ट्री के कई लोगों ने सोशल मीडिया पर सिंगर मुकेश को याद किया। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मुकेश को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सिंगर के आवाज और उनके गानों की जमकर तारीफ की है। 40 और 50 के दशक में मुकेश के गाए हुए गाने आज भी पसंद किए जाते हैं।

नरेंद्र मोदी ने मुकेश की याद में शेयर किया ट्वीट

सिंगर मुकेश अपने दुख भरे गानों के लिए जाने जाते हैं। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मुकेश को याद कर एक ट्वीट शेयर किया है। नरेंद्र मोदी ने मुकेश की 100वीं बर्थ एनिवर्सरी पर कहा कि मुकेश की आवाज में जादू था, दुनियाभर में मुकेश के चाहने वालों ने आज उन्हें याद किया और सम्मान दिया। इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी ने मुकेश को नमन करते हुए उनकी खूब तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि महान गायक की आवाज सदियों तक लोगों को याद रहेंगी। प्रधानमंत्री के ट्वीट पर नील नितिन मुकेश ने रिएक्ट किया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र को धन्यवाद कहा है। 

मुकेश के सुपरहिट गाने
भारत के दिग्गज गायकों में से सिंगर मुकेश आज भी अपने गानों को लेकर याद किए जाते हैं। उन्होंने 'एक प्यार का नगमा है', 'क्या खूब लगती हो', 'मैं ना भूलूंगा', 'जीना यहां मरना यहां', 'चल अकेला चल अकेला', 'अवारा हूं', 'मैं पल दो पल का शायर हूं' जैसे सुपरहिट गाने गाये हैं। साल 1976 में मुकेश का यूएस में हार्ट अटैक से निधन हो गया था। कॉन्सर्ट में परफॉर्मेंस के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। उनके पोते नील नितिन मुकेश बॉलीवुड के फेमस एक्टर हैं।

ये भी पढ़ें-

बिग बॉस फेम Bandgee Kallra और Puneesh Sharma ने फैंस को दिया झटका, शेयर की चौंकाने वाली अपडेट

Bigg Boss 16 फेम सुंबुल तौकीर खान के हाथ लगा नया टीवी शो! टीआरपी लिस्ट में एक्ट्रेस का दिखेगा जलवा

khatron ke khiladi 13: रोहित शेट्टी और कंटेस्टेंट्स भी अर्चना गौतम की कॉमेडी के हुए दीवाने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement