Monday, April 29, 2024
Advertisement

बिग बॉस फेम Bandgee Kallra और Puneesh Sharma ने फैंस को दिया झटका, शेयर की चौंकाने वाली अपडेट

'बिग बॉस' में बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा अपने लव लाइफ को लेकर काफी लाइमलाइट बटोर चुके हैं। हाल ही में कपल ने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप पर अपडेट शेयर की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 22, 2023 20:46 IST
BIGG BOSS fame Bandgee Kallra and Puneesh Sharma announce about breakup on social media - India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO Bandgee Kallra and Puneesh Sharma

'बिग बॉस 11' के एक्स कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते थे। कपल को टीवी के फेमस कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में उनके अफेयर्स के लिए जाना जाता था। दोनों ने सलमान खान के शो में अपने अफेयर्स से काफी सुर्खी बटोरी थी। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी दोनों अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने रहते थे। पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा लोगों की फेवरेट जोड़ी में से एक हैं। अब दोनों कपल ने अपनी लव लाइफ को लेकर ऐसी खबर शेयर की है, जिसे सुनकर उनके चाहने वालों को जबरदस्त झटका लगा है। 

कपल से ने फैंस को दिया झटका 

बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा ने अब अचानक सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप की खबर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है। कपल कई बार एक साथ स्पॉट भी किए गए। दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सभी के सामने एक्सेप्ट भी किया था, लेकिन इस ब्रेकअप की खबर से दोनों के फैंस के बीच हलचल सी मच गई है। ब्रेकअप की जानकारी खुद बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा ने सोशल मीडिया पर दी है।

बंदगी कालरा का ब्रेकअप पोस्ट 
बंदगी कालरा ने ब्रेकअप पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हम दोनों ने आपसी सहमति से ब्रेकअप किया है, हमने साथ में बहुत अच्छा समय बिताया है, जो हमेशा हमे याद रहेगा हम जीवन में जो भी करने का फैसला करते हैं उसमें एक-दूसरे का पूरा सपोर्ट करते हैं और प्लीज आप भी हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें।' पुनीश ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इस पोस्ट को अपनी स्टोरी पर रीपोस्ट किया है। बता दें कि यह जोड़ी पांच साल रिलेशनशिप में थी। दोनों की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। 

नौकरी छोड़ दी 
बंदगी कालरा एक फेमस कंटेंट क्रिएटर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। उन्होंने ने एक टीवी शो और कुछ वेब सीरीज में देखा गया है। कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' में सेलेक्ट होने के बाद बंदगी ने नौकरी छोड़ दी थी। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16 फेम सुंबुल तौकीर खान के हाथ लगा नया टीवी शो! टीआरपी लिस्ट में एक्ट्रेस का दिखेगा जलवा

नौ दिनों तक अस्पताल में जूझ रही थीं Mouni Roy, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement