Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16 फेम सुंबुल तौकीर खान के हाथ लगा नया टीवी शो! टीआरपी लिस्ट में एक्ट्रेस का दिखेगा जलवा

बिग बॉस से बाहर आने के बाद सुंबुल तौकीर खान की किस्मत चमक उठी है। टीवी सीरियल 'इमली' में अपनी शानदार एक्टिंग से एक्ट्रेस दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। एक्ट्रेस अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 22, 2023 20:16 IST
Sumbul Touqeer Khan gets a new TV show Actress rock in TRP list - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sumbul Touqeer Khan

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस को आज भी टीवी सीरियल 'इमली' में उनके किरदार के लिए जाना जाता है। सुंबुल, सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में भी नजर आ चुकी हैं। सुंबुल तौकीर खान इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत रोमांटिक ड्रामा 'इशारों इशारों' में एक छोटी सी भूमिका से की थी। हालांकि, उन्हें सफलता टीवी सीरियल 'इमली' से मिली। इस शो में उन्हें लीड रोल में देखा गया। इस सीरियल में सुंबुल तौकीर और फहमान खान के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी। टीवी के फेमस कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में आने के बाद एक्ट्रेस की किस्मत चमक गई है। 

अपकमिंग प्रोजेक्ट में रोल 

हाल ही में खुलासा हुआ था कि सुंबुल ने एक नया शो साइन किया है और अब शो का टाइटल भी सामने आ गया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बताया था। सुंबुल तौकीर खान के हाथ एक बड़ा शो लगा है। दरअसल, सुंबुल तौकीर खान को सोनी टीवी का शो ऑफर हुआ है, जिसमें वह बतौर काव्या नजर आएंगी। सुंबुल का इस शो से जुड़ा पोस्ट भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद से फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। 

सुंबुल तौकीर खान टीआरपी लिस्ट में देगी टक्कर 
सुंबुल तौकीर खान के नए शो का नाम 'काव्या: एक जज्बा एक जुनून' होगा। सुंबुल तौकीर खान का नया शो सोनी टीवी से टीना दत्ता और जय भानुशाली के 'हम' की टीआरपी गिरा सकता है। हालांकि सुंबुल तौकीर खान के नए शो की आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है। सुंबुल तौकीर खान हाल में एक म्यूजिक वीडियो में नजर आईं। जिसे लेकर वह सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

ये भी पढ़ें-

नौ दिनों तक अस्पताल में जूझ रही थीं Mouni Roy, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सपनों को पूरा करने के लिए सवी इस शख्स से करेगी शादी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement