Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सपनों को पूरा करने के लिए सवी इस शख्स से करेगी शादी

टीवी का हिट सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' हम देखते हैं कि सवी अपने सपनों को पूरा करने के लिए भोसले परिवार की हर शर्त मान लेगी और ईशान से शादी करने का फैसला करेगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 22, 2023 16:36 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming twist Savi married Ishaan to fulfill her dreams - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

'गुम है किसी के प्यार में' आए दिन कुछ न कुछ नया नाटक हो रहा है, जिसे देख फैंस काफी गुस्से में हैं। इस सीरियल को टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कड़ी टक्कटर दे रहे हैं। अभी तक आपने देखा कैसे आप सवी शादी के दिन ही घर से भाग जाती है और ईशान से मिलती है। अब आने वाले एपिसोड में आप दिखाया जाएंगा की सवी आपने सपनों को पूरा करने के लिए चौंकाने वाला फैसला लेती है, जिसे काकू बहुत खुश हो जाती है।

ईशान का टूटा दिल 

'गुम है किसी के प्यार में' के नए ट्रैक में हम देखते हैं कि भवानी और विनायक को आखिरकार सच्चाई पता चल जाती है कि सवी घर से भाग गई है। भवानी, सवी के भाग जाने पर अश्विनी और हरिनी को डांटती है। दूसरी तरफ हम देखते हैं कि ईशान एयरपोर्ट पर पहुंचता है, जहां वह रीवा को अपने माता-पिता के साथ सेल्फी लेते हुए देखता है। खैर, ईशान का दिल पूरी तरह टूट गया है। वह रीवा को देखते हुए रो देता है। हमें इस ट्विस्ट को देखने के लिए इंतजार करना होगा कि कैसे ईशान रीवा को भूल जाएगा और सवी के साथ अपनी जिंदगी शुरू करेगा।

भवानी का अपमान
बाद में, हम देखते हैं कि समृद्ध के माता-पिता भवानी का अपमान करते हैं पर काकू कहती है कि वह सवी को ढूंढ लेंगे। बाद में, हम देखते हैं कि अक्का साहब एक बार फिर ईशान को उसकी मां के बारे में भड़काते हैं और वह ईशान से यह भी कहती है कि इस दुनिया में प्यार का कोई अस्तित्व नहीं है। ईशान का प्यार से भरोसा उठ जाएगा। सवी, ईशा मैम के घर पहुंचती है। अब क्या सवी की ईशा मैम, सवी को इस स्थिति से बाहर निकालने में मदद करेंगी? क्या वह उसके सपने पूरे करने में उसकी मदद करेगी? 

ईशान और सवी की शादी
'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग ट्रैक में हम देखते हैं कि ईशा अपने पति के घर पहुंचती है। क्या ईशान, सवी को उनके भोंसले कॉलेज में एडमिशन देगा या नहीं ये तो वक्त बताएगा। शो में हम एक दिलचस्प ट्रैक देखने वाले हैं, जहां ईशान के पिता सवी को अपने कॉलेज में एडमिशन देने के लिए हां तो बोल देते हैं, लेकिन वह सवी के सामने एक शर्त रखते हैं। वह ईशा को साफ-साफ कह देगा कि सवी को ईशानसे शादी कर लेनी चाहिए। शो में जल्द ही आने वाले कई दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न देखने के लिए तैयार हो जाए। खैर, हो सकता है कि ईशान और सवी अपने हालातों के चलते शादी के लिए तैयार हो जाएं। जल्द ही शो में देखने को मिल सकता है कि ईशान और सवी शादी कर लेंगे, लेकिन क्या वे एक दूसरे को स्वीकार करेंगे?

ये भी पढ़ें-

चार्ली चैपलिन की बेटी व हॉलीवुड एक्ट्रेस जोसेफिन चैपलिन का हुआ निधन, कई फिल्मों में किया काम

Exclusive: अन्नू कपूर ने फिल्मों पर होने वाले विवादों पर तोड़ी चुप्पी, 'दीवार' और 'शोले' पर उठाए सवाल?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement