Sunday, April 28, 2024
Advertisement

नौ दिनों तक अस्पताल में जूझ रही थीं Mouni Roy, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय पिछले 9 दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं और इस बात की जानकारी खुद नागिन फेम मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस को दी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 22, 2023 18:05 IST
Mouni Roy was battling in the hospital for nine days shared an emotional post on social media- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Mouni Roy

Mouni Roy: मौनी रॉय इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक है। मौनी रॉय को एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल 'नागिन' से काफी नेम फेम मिला है। एक्ट्रेस को कई हिट फिल्मों में भी देखा जा चुका है। मौनी रॉय इंडस्ट्री की सबसे फेमल नागिन हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने काम से ब्रेक लेकर अपनी मैरिड लाइफ दुबई में एन्जॉय कर रही हैं। इसी बीच मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर सभी चौक गए है। 

मौनी रॉय का पोस्ट 

मौनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया कि उनकी तबीयत खराब है और वह नौ दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं। हालांकि, अब उन्हें छुट्टी मिल गई है। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है। मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें पोस्ट की है। उसमें देखा जा सकता है कि मौनी के हाथ में ड्रिप लगी हुई है और वह काफी कमजोर लग रही हैं। 

मौनी रॉय ने कहा 
मौनी रॉय ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, मैं अब ठीक हूं, पिछले 9 दिनों से मैं अस्पताल में भर्ती थीं। अपने करीबी दोस्तों और भगवान का शुक्रियादा किया है। मौनी ने आगे कहा कि यह बताते हुए मुझे खुशी हो रही है कि मैं घर वापस आ गई हूं। एक्ट्रेस ने डॉक्टर और नर्स का धन्यवाद देते हुए कहा, जिन्होंने अपना कीमती समय मेरी देखभाल में लगाया, मुझे शुभकामनाएं और प्यार भेजा सभी को धन्यवाद... साथ ही एक्ट्रेस ने अपने पति सूरज नांबियार के साथ फोटो पोस्ट की है। 

इल फिल्म में नजर आएगी एक्ट्रेस
एक्ट्रेस एकता कपूर के सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से इंडस्ट्री में शानदार शुरूआत की थीं। मौनी को टीवी के बाद बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा गया था। 2018 में अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। पिछले साल एक्ट्रेस को फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा गया था। वहीं एक्ट्रेस जल्द ही साइंस-फिक्शन हॉरर कॉमेडी 'फ्लिक द वर्जिन ट्री' में नजर आने वाली हैं। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सपनों को पूरा करने के लिए सवी इस शख्स से करेगी शादी

चार्ली चैपलिन की बेटी व हॉलीवुड एक्ट्रेस जोसेफिन चैपलिन का हुआ निधन, कई फिल्मों में किया काम

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement