Sunday, April 28, 2024
Advertisement

khatron ke khiladi 13: रोहित शेट्टी और कंटेस्टेंट्स भी अर्चना गौतम की कॉमेडी के हुए दीवाने

KKK13: रोहित शेट्टी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम इन दिनों अपने अजीबो-गरीब कारनामे को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 22, 2023 21:30 IST
khatron ke khiladi 13 Rohit Shetty and contestants love Archana Gautam comedy during KKK13 stunt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM khatron ke khiladi 13

khatron ke khiladi 13: टीवी का पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' हमेशा की तरह इस बार भी अपने खौफनाक स्ंटट और टास्क के लिए चर्चा में बना हुआ है। ये शो सबसे ज्यादा अर्चना गौतम को लेकर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। इस शो में होस्ट के साथ-साथ कंटेस्टेंट्स भी लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। 'खतरों के खिलाड़ी 13' का ये सीजन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। हमेशा के तरह इस बार भी ये शो सोशल मीडिया पर अलग-अलग कारणों की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। 

सोशल मीडिया पर छाई अर्चना गौतम 

इन दिनों सोशल मीडिया पर 'खतरों के खिलाड़ी 13' स्टंट के साथ ही अर्चना गौतम भी चर्चा में बनी हुई हैं। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अर्चना गौतम का एक वीडियो कलर्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में शो के होस्ट रोहित शेट्टी और कंटेस्टेंट्स हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस बार शो में आप शिव ठाकरे, रूही चतुर्वेदी, रोहिन रॉय, अंजलि आनंद, रैपर डिनो जेम्स, डेजी शाह, रश्मीत कौर, नायरा बनर्जी, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, सुंदुस मौफकीर, अर्जित तनेजा और शीजान खान को स्टंट करते हुए देखा जाएंगा। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अर्चना गौतम इस शो में सभी को खूब एंटरटेन करती नजर आ रही है। 

अर्चना गौतम का फनी वीडियो 
अर्चना गौतम इस शो में होस्ट रोहित शेट्टी और कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती करती नजर आ रही है। हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 13' का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपकी हंसी छुट जाएगी। जी हां, इस वीडियो में अर्चना गौतम कंटेस्टेंट्स और होस्ट के सामने कॉमेडी करती नजर आती हैं, जिसे देख सभी की हंसी छूट जाती है। अर्चना गौतम ने इसके पहले बिग बॉस में भी अपनी कॉमेडी से सभी को खूब हंसाया है। 

रोहित शेट्टी का शो
रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' शुरू हो गया है। शो कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। साथ ही जियो सिनेमा पर भी स्ट्रीम किया जाएगा। इस बार शो की पूरी शूटिंग केप टाउन में की गई है।

ये भी पढ़ें-

बिग बॉस फेम Bandgee Kallra और Puneesh Sharma ने फैंस को दिया झटका, शेयर की चौंकाने वाली अपडेट

Bigg Boss 16 फेम सुंबुल तौकीर खान के हाथ लगा नया टीवी शो! टीआरपी लिस्ट में एक्ट्रेस का दिखेगा जलवा

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement