A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'Mirzapur' की वीणा भाभी ने पहनी पुलिस की वर्दी, जानिए क्या है माजरा

'Mirzapur' की वीणा भाभी ने पहनी पुलिस की वर्दी, जानिए क्या है माजरा

Delhi Crime Season 2: रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) यानी फेमस वेबसीरीज 'मिर्जापुर' की वीणा त्रिपाठी अब एकदम नए अंदाज में नजर आ रही हैं।

Rasika Dugal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_MIRZAPURFC Rasika Dugal

Highlights

  • रसिका दुग्गल निभा रहीं दमदार किरदार
  • 'दिल्ली क्राइम' सीजन 2 के लिए मिल रहीं बधाई
  • रसिका ने अपने किरदार पर किया बड़ा खुलासा

Delhi Crime Season 2:  'मिर्जापुर' (Mirzapur) के सीजन 1 और 2 में हमेशा साड़ी में दिखने वालीं रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) अब पुलिस की वर्दी पहन कर अपने फैंस की तारीफें पा रही हैं। दरअसल, रसिका कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जिसमें वह पुलिस की वर्दी में एक पुलिस अधिकारी के रूप में दिख रही हैं। तो आपको बता दें कि रसिका ने ये रूप अपनी लेटेस्ट सीरीज 'दिल्ली क्राइम सीजन 2' में अपनी भूमिका के लिए रखा है।

अपने किरदार के बारे में की बात
अवॉर्ड विनिंग वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम' में अपने रोल को लेकर रसिका को दर्शकों और आलोचकों दोनों की प्रतिक्रियां मिल रही हैं। एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने इस रोल को लेकर बात की है और बताया है कि इस सीरीजा में उनका किरदार कैसे उभर रहा है।

दिल के करीब है नीती सिंह 
नए सीजन के बारे में बात करते हुए, रसिका ने कहा, "दिल्ली क्राइम एक ऐसा शो है जो मेरे दिल के करीब है। मुझे आईपीएस अधिकारी नीती सिंह के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाना अच्छा लगा। इस बार यह पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंट है।"

नेटफ्लिक्स पर लोगों को इंतजार
सीरीज दिल्ली क्राइम (Delhi Crime Season 2) दूसरे सीजन की पहली झलक नेटफ्लिक्स पर पहले ही आ चुकी है और दर्शक पहले से ही इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कहानी में आगे क्या होगा। शो ने महिलाओं की सुरक्षा के बारे में पब्लिक डोमेन में एक जरूरी चर्चा को जन्म दिया है। पहले सीजन में, रसिका को एक IPS ट्रेनी की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। दूसरे सीजन में वह दिल्ली जैसे शहर को नेविगेट करने वाली एक कॉन्फिडेंट ऑफिसर के रूप में शामिल हैं।

शुरू की 'मिर्जापुर 3' की शूटिंग 
गौरतलब है कि इस शो के अलावा रसिका के पास 'स्पाइक', अमेजन प्राइम की 'अधूरा' और 'लॉर्ड कर्जन की हवेली' जैसे आने वाले कई प्रोजेक्ट हैं। वह बीते दिनों मोस्ट अवेटेड 'मिर्जापुर 3'  (Mirzapur 3) की शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर रसिका ने इस बात की जानकारी दी थी। 

इसे भी पढ़ें- 

इन सुपरहिट वेबसीरीज के नए सीजन मचाएंगे तहलका, जानिए लिस्ट में आपकी फेवरेट है या नहीं

'तारक मेहता' की माधवी भाभी का ये डेंजर लुक देख फटी रह जाएंगी आंखें, बीड़ी पीते हुए दे चुकी हैं पोज  

'Taarak Mehta' की बबीता जी कभी फिल्मों में करती थीं आइटम सॉन्ग, VIDEO देख रह जाएंगे दंग