A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'अफसर बिटिया' फेम मोनिका खन्ना बनीं इंस्पेक्टर, OTT पर दिखेगा दबंग अंदाज

'अफसर बिटिया' फेम मोनिका खन्ना बनीं इंस्पेक्टर, OTT पर दिखेगा दबंग अंदाज

Monika Khanna की वेब सीरीज की शूटिंग लखनऊ में हो रही है। मोनिका सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर मोनिका को लाखों लोग फॉलो करते हैं।

Thapki Pyar Ki fame Monika Khanna- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MONNIKKAKHANNA Monika Khanna

टीवी एक्ट्रेस Monika Khanna छोटे पर्दे से अब ओटीटी पर शुरुआत कर रही हैं। टीवी सीरियल 'थपकी प्यार की' फेम मोनिका खन्ना ने साल 2008 में टीवी की दुनिया में कदम रखा था। 'क्राइम पेट्रोल', 'अफसर बिटिया' और 'आसमान से आगे' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं मोनिका खन्ना अब वेब सीरीज 'सुर्ख' के साथ ओटीटी डेब्यू कर रही है। Monika Khanna वेब सीरीज में पुलिस इंस्पेक्टर गीता तिवारी का किरदार निभा रही हैं। मोनिका खन्ना का कहना है कि वेब सीरीज में इतनी महत्वपूर्ण भूमिका पाकर वह खुद को धन्य महसूस करती हैं। 

मोनिका खन्ना का ओटीटी डेब्यू

Monika Khanna कहती हैं, यह मेरी पहली वेब सीरीज है और मैं एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने जा रही हूं। ऐसी महिला अधिकारी जो बहुत ईमानदार और सख्त है। मुझे लगता है कि जब भी आप वर्दी पहनती हैं, तो आपके पास वह आत्मविश्वास होता है और आपकी जीवनशैली उसके अनुसार बदल जाती है। यह वास्तव में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने का एक अविश्वसनीय अनुभव है, क्योंकि कुछ मामले आपको गर्दन तक छेड़ते हैं, जो आपके अंदर मामले को खत्म करने की ललक पैदा करता है। मुझे लगता है कि हम इस तरह की भूमिकाओं को चित्रित करने और जीने के लिए धन्य हैं।

मोनिका खन्ना आगे कहती हैं, मेरा ओटीटी डेब्यू इससे बेहतर समय पर नहीं हो सकता था। मुझे लगता है कि जो भी होता है, अच्छे के लिए होता है। जिस क्षण 'दुर्गा और चारु' खत्म हो गए, मुझे यह मौका मिला और मैं ना नहीं कह सकी। ओटीटी ने टीवी को कड़ी टक्कर दी है, वह कहती हैं, लेकिन दोनों उद्योगों के अपने-अपने बिंदु हैं। ओटीटी बहुत स्वाभाविक रूप से प्रेरक अनुभवों के प्रवाह में किया जाता है, जिसमें टीवी पर टेलीकास्ट के कारण इसे जल्दी करना पड़ता है।

सीरीज का होता है अंत

Monika Khanna ने कहा, ओटीटी में हमारे पास एक बाउंड स्क्रिप्ट है और हम जानते हैं कि सीरीज एक बार शुरू हो जाती है, तो उसका अंत भी होता है। आप पात्रों और स्क्रिप्ट के बारे में बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। लेकिन टेलीविजन शो में आए बदलावों के साथ सब कुछ सहज है, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं दोनों से प्यार करती हूं।

यह पहली बार नहीं है जब मोनिका एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने कहा, "मैंने अपनी एक स्पेनिश फिल्म 'एलेक्स स्ट्रिप' में एक पुलिस वाले की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मैं वर्दी नहीं पहनी हुई थी, लेकिन इस स्थिति में मुझे ऐसा करने और यूपी की एक अधिकारी का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला। वर्दी पहनने की भावना अद्वितीय है, आप इससे गर्व महसूस करते हैं।

यह भी पढ़ें: Anupamaa: अनुज-अनुपमा फिर होंगे एक! बरखा के प्लान पर फिरेगा पानी

दीपिका पादुकोण ने फ्लॉप फिल्मों से सीखा सबक, 'मस्तानी' से बनीं 'एक्शन गर्ल'

इन तस्वीरों को देख आप भी कहेंगे वाह Kangana! चेहरे पर नजर आया नूर ही नूर