Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुज-अनुपमा फिर होंगे एक! बरखा के प्लान पर फिरेगा पानी

'Anupamaa' की कहानी में एक बार फिर दर्शकों को अनुज-अनुपमा के बीच की केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है। हालांकि इस बार दोनों के बीच बरखा आ चुकी है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: April 23, 2023 13:54 IST
Anupama- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupama update

स्टार प्लस के हिट टीवी सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में अनुज के वापस लौटने से एक बड़ा ट्विस्ट आया है। मेकर्स ने सीरियल की कहानी एक बार फिर दर्शकों को ध्यान में रखते हुए रची है जिसमें अनुज-अनुपमा के बीच का प्यार और रोमांस दिखने वाला है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की जोड़ी ने 'Anupamaa' सीरियल में ऐसी जान फूंकी है कि दर्शकों पर सीरियल का खुमार चढ़ा रहता है। दर्शक इस सीरियल की आगे की कहानी जानने के लिए बेताब रहते हैं। सीरियल में अब तक आपने देखा होगा कि अनुपमा की डांस एकेडमी शुरू हो चुकी है और पाखी ने अनुज का ऑफिस ज्वाइन कर लिया है।

अनुपमा सीरियल अपकमिंग स्टोरी

'Anupama' सीरियल की आने वाले एपिसोड में अनुज-अनुपमा के बीच की केमिस्ट्री दिखाई जाएगी। सीरियल के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा गर्मी के कारण अपने स्टूडेंट्स को डांस घर के अंदर ही सिखाने लगती है। जैसे ही अनुपमा डांस सिखाना शुरू करती है वैसे ही उसे आहट होती है कि दरवाजे से कोई उसे देख रहा है वो डांस करते हुए ध्यान से देखेगी तो उसे दिख जाएगा कि अनुज कपाड़िया उसे देख रहा है। फिर क्या था अनुपमा दौड़कर दरवाजे पर जाती है और अनुज-अनुज चिल्लाने लगती है।

अनुपमा को समझाएगी कांताबेन

अनुपमा को अनुज का नाम पुकारते हुए कांताबेन सुन लेगी और वह अनुपमा को झकझोरते हुए कहेगी कि यहां अनुज नहीं है और उसे वहम हुआ है कि अनुज आ चुका है। लेकिन अनुपमा अपनी मां की बात मानने के लिए तैयार नहीं होती और कहती है कि उसने अपनी आंखों से देखा है कि अनुज यहीं है। वहीं दूसरी तरफ अनुज अनुपमा को दूर से चोरी छिपे देख रहा होता है। अनुज से अनुपमा की ये हालत देखी नहीं जाती और वह उदास होकर चला जाता है। सीरियल के आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि अनुपमा अचानक अनुज के ऑफिस पहुंचेगी जहां अनुज और अनपुमा लंबे समय के बाद एक-दूसरे को आमने-सामने से देखेंगे और दोनों के बीच का प्यार एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आएगा। लेकिन इस बार दोनों के प्यार के बीच बरखा की एंट्री होगी। अब देखना होगा कि एक बार फिर अनुज-अनुपमा मिल पाते हैं या फिर अनुज और अनुपमा अलग होंगे।

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने फ्लॉप फिल्मों से सीखा सबक, 'मस्तानी' से बनीं 'एक्शन गर्ल'

धर्मेंद्र खाना खाते हुए करते हैं ये काम, 'ही-मैन' का वीडियो देख करेंगे तारीफ

इन तस्वीरों को देख आप भी कहेंगे वाह Kangana! चेहरे पर नजर आया नूर ही नूर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement