Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

धर्मेंद्र खाना खाते हुए करते हैं ये काम, 'ही-मैन' का वीडियो देख करेंगे तारीफ

धर्मेंद्र ने अपने फिल्मी करियर में कई तरह के अलग-अलग किरदार निभाए हैं जो आज भी दर्शकों को पसंद हैं। 87 की उम्र में भी धर्मेंद्र फिल्मों में एक्टिव हैं और आने वाले समय में उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 23, 2023 13:21 IST
Dharmendra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AAPKADHARAM Dharmendra

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र 87 की उम्र में सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। धर्मेंद्र अपना ज्यादातर समय फॉर्महाउस पर बिताना पसंद करते हैं जहां से वह फैंस के साथ अपनी निजी जिंदगी की झलकियां शेयर करते हैं। हाल ही में धर्मेंद्र ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह डिनर करते दिख रहे हैं और साथ ही साथ गाना भी गुनगुना रहे हैं। वीडियो में धर्मेंद्र को देखकर लग रहा है कि उन्हें गाने गुनगुनाना बेहद पसंद है। धर्मेंद्र के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

धर्मेंद्र का वीडियो

Dharmendra ने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, 'एक फनी वीडियो... खा भी रहा हूं गुनगुना भी रहा हूं दोस्तों, जिस तरह खाए बिना जिया नहीं जाता... पुराने गाने सुने बिना प्यास नहीं बुझती।' वीडियो में दिख रहा है कि धर्मेंद्र टेबल पर खाना खा रहे हैं और साथ में पुराना गाना भी सुन रहे हैं। खाना खाते हुए धर्मेंद्र इस गाने को गुनगुनाने लगते हैं। धर्मेंद्र जो गाना सुन रहे हैं वो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए धर्मेंद्र से पूछा, 'सर ये गाना कौन सा है.. बहुत ही अच्छा लग रहा है।' बता दें कि धर्मेंद्र अपने फैंस के ट्वीट्स पर रिप्लाई पर करते हैं।

धर्मेंद्र की फिल्में

बॉलीवुड के ही-मैन Dharmendra ने अपने अब तक के करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। भारत सरकार की ओर से भारत के तीसरे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म भूषण से सम्मानित हो चुके धर्मेंद्र 87 की उम्र में भी फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं और आने वाले समय में उनकी कई फिल्में रिलीज को तैयार हैं। बीते दिनों ही धर्मेंद्र ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग पूरी की है और अब फिल्म रिलीज को तैयार है। इस फिल्म में धर्मेंद्र के साथ शबाना आजमी और जया बच्चन भी अहम किरदारों में दिखाई देने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने फ्लॉप फिल्मों से सीखा सबक, 'मस्तानी' से बनीं 'एक्शन गर्ल'

इन तस्वीरों को देख आप भी कहेंगे वाह Kangana! चेहरे पर नजर आया नूर ही नूर

Birthday Special: मनोज बाजपेयी के जबरा फैन हैं तो आज ही OTT पर देखें एक्टर की ये भौकाली फिल्में

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement