A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी The Romantics Trailer: यश चोपड़ा पर बनी इस डॉक्यू-सीरीज में एक साथ नजर आए शाहरुख, सलमान, ऋषि कपूर

The Romantics Trailer: यश चोपड़ा पर बनी इस डॉक्यू-सीरीज में एक साथ नजर आए शाहरुख, सलमान, ऋषि कपूर

The Romantics Trailer: आज, 'द रोमैंटिक्स' के ट्रेलर रिलीज हो चुका है, यह चार भागों वाली नेटफ्लिक्स डॉक्यू-सीरीज़ है, जिसमें बॉलीवुड के लेजेंड फिल्म निर्माता यश चोपड़ा और वाईआरएफ की विरासत का जश्न मनाया जा रहा है।

The Romantics Trailer- India TV Hindi Image Source : TWITTER The Romantics Trailer

The Romantics Trailer: दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा और उनके बेटे आदित्य चोपड़ा ने अपनी हिट फिल्मों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। उन्होंने अपने ऑन-स्क्रीन किरदारों से सभी को प्यार किया। यश राज फिल्म्स 'सिलसिला', 'लम्हे', 'कभी कभी', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'वीर-ज़ारा', 'दिल तो पागल है', 'चांदनी', 'जब तक है जान', 'एक था टाइगर', 'धूम' सीरीज और बहुत कुछ जैसी फिल्में लेकर आई है। ये फिल्में सभी के जीवन का एक बड़ा हिस्सा रही हैं। आज, 'द रोमैंटिक्स' के ट्रेलर रिलीज किया गया, जो चार भाग वाली नेटफ्लिक्स डॉक्यू-सीरीज है। 

अमिताभ बच्चन के साथ कई सितारे आए नजर 

इस डॉक्यू-सीरीज में प्रसिद्ध फिल्म निर्माता यश चोपड़ा, YRF की विरासत और पिछले 50 वर्षों से भारतीय पॉप संस्कृति पर इसके प्रभाव का जश्न मनाया जा रहा है। इसके लिए अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, ऋषि कपूर सहित 35 हस्तियां, जिन्होंने YRF के साथ मिलकर काम किया है, YRF के लेंस के माध्यम से हिंदी सिनेमा के इतिहास पर चर्चा करने के लिए एक साथ आए हैं।

ट्रेलर की शुरुआत कई सेलेब्स के 'बॉलीवुड' शब्द पर प्रतिक्रिया देने से होती है। सलमान खान के पिता सलीम खान कहते सुनाई दे रहे हैं, 'नहीं, मुझे यह शब्द पसंद नहीं है।' यहां तक कि रणबीर कपूर भी कहते हैं, 'इससे नफरत है, इस डॉक्यू-सीरीज के लिए कई इंटरव्यू लिए गए। जिसमें यह भी खास है कि दुनिया आखिरकार 20 साल बाद कैमरे पर आदित्य को देखेगी। उन्होंने अपना आखिरी इंटरव्यू 1995 में एक पत्रिका को दिया था। जाने-माने निर्देशक और निर्माता वाईआरएफ के बारे में जानकारी साझा करेंगे। 

तमिल सिनेमा में संजय दत्त की एंट्री से सोशल मीडिया पर धूम, 'थलपति 67' में देंगे इस साउथ स्टार को टक्कर

डॉक्यू-सीरीज का निर्देशन स्मृति मूंदड़ा ने किया है, जिन्होंने पहले इंडियन मैचमेकिंग और नेवर हैव आई एवर फ्रेंचाइजी पर काम किया था। 'द रोमांटिक्स' 14 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर यश चोपड़ा को श्रद्धांजलि के रूप में रिलीज होगी, जिन्हें उनकी प्रतिष्ठित रोमांटिक फिल्मों के कारण भारत में 'रोमांस का जनक' माना जाता है।

इस बीच, शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण अभिनीत वाईआरएफ की हालिया रिलीज 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रखा है। फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाबी हासिल की है।

आलिया भट्ट ने किया खुलासा, क्या राहा के जन्म के बाद उनके करियर की रफ़्तार हो जाएगी स्लो?

'द फैमिली मैन 2' की राजी अब सीरीज 'सिटाडेल' में आएगी नजर, वरुण धवन संग रोमांस करेंगी सामंथा रुथ प्रभु