A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Mrunal Thakur की इन फिल्मों और वेब सीरीज ने जीता फैंस का दिल, टीवी के बाद ओटीटी पर भी मचा चुकी हैं धमाल

Mrunal Thakur की इन फिल्मों और वेब सीरीज ने जीता फैंस का दिल, टीवी के बाद ओटीटी पर भी मचा चुकी हैं धमाल

मृणाल ठाकुर अपनी फिल्मों और वेब सीरीज के अलाव खूबसूरती और फिटनेस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस इस साल अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

These films and web series of Mrunal Thakur won the hearts of the fans after TV she rocked on OTT- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Mrunal Thakur

Mrunal Thakur Birthday: मृणाल ठाकुर अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की। एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी नेम फेम कमाया है। मृणाल टीवी के बाद फिल्म इंडस्ट्री और ओटीटी पर भी काम कर चुकी हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती और फिटनेस के लिए भी जानी जाती है। मृणाल ने टीवी इंडस्ट्री में 'मुझसे कुछ कहती हैं… ये खामोशियां' से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्हें 'कुमकुम भाग्य' में देखा गया। एक्ट्रेस की कई हिट फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर आप देख सकते हैं। 

जर्सी -
टीवी जगत से बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली मृणाल ठाकुर की फैन फॉलोइंग हर दिन बढ़ती जा रही है। फिल्म 'जर्सी' में मृणाल ठाकुर को शाहिद कपूर और पंकज कपूर के साथ लीड रोल में देखा गया है। बता दें कि मृणाल ठाकुर ने इस फिल्म में शाहिद कपूर की पत्नी विद्या का किरदार निभाया था। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 

सीता राम -
हनु राघवपुड़ी निर्देशित 'सीता रामम' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इस लव स्टोरी बेस्ड फिल्म ने ओटीटी पर रिलीज होते ही धूम मचा दी थी। इस फिल्म में जिशु सेनगुप्ता और मृणाल ठाकुर के साथ रश्मिका मंदाना ने भी अहम किरदार निभाया है। 

बाटला हाउस
फिल्म 'बाटला हाउस' में मृणाल ठाकुर और जॉन अब्राहम लीड रोल में थे। फिल्म में जॉन अब्राहम ने संजीव कुमार यादव और मृणाल ने संजीव की पत्नी नंदिता कुमार का रोल प्ले किया है। यह फिल्म 19 सितंबर, 2008 को हुए बाटला हाउस मुठभेड़ मामले पर बेस्ड है। इस फिल्म में मृणाल ठाकुर ने रिपोर्टर की भूमिका निभाई थी। ये फिल्म आपको अमेजन प्राइम वीडियो पर देखने को मिल जाएंगी। 

सुपर 30 -
फिल्म 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर लीड रोल में थे। दोनों की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। फिल्म में ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार और मृणाल ठाकुर ने सुप्रिया कुमार सिंह का किरदार निभाया है। इस फिल्म की कहानी इतनी अच्छी थी की लोगों ने इसके दूसरे पार्ट की भी डिमांड की थी। 

लस्ट स्टोरीज 2 -
वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज 2' आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। सीरीज में तमन्ना भाटिया, काजोल, मृणाल ठाकुर और नीना गुप्ता ने लीड रोल प्ले किया है। इसका पहला भाग 2020 में रिलीज हो चुका है। 

 

ये भी पढ़ें-

RARKPK BO Collection Day 4: 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' चौथे दिन नहीं दिखा पाई कमाल, इतना किया कलेक्शन

ओटीटी पर देखें ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज, दमदार कहानी देख आ जाएगा मजा

MTV Roadies 19 में कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे के परिवार को लेकर कह दी ऐसी बात, गैंग लीडर्स ने कहा- हद...