A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'सैम बहादुर' की रिलीज से पहले ओटीटी पर आई विक्की कौशल की ये फिल्म, जानें- कहां हुई है स्ट्रीम

'सैम बहादुर' की रिलीज से पहले ओटीटी पर आई विक्की कौशल की ये फिल्म, जानें- कहां हुई है स्ट्रीम

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी मचअवेटेड फिल्म 'सैम बहादुर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच विक्की कौशल की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ थिएट्रिकल रिलीज के दो महीने बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। इसके अलावा भी विक्की की कई फिल्में ओटीटी पर मौजूद हैं।

vicky Kaushal- India TV Hindi Image Source : DESIGN विक्की कौशल

विक्की कौशल की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ थिएट्रिकल रिलीज के दो महीने बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में उनके साथ मानुषी छिल्लर नजर आई थीं। दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी।ये फिल्म 22 सितंबर  2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वहीं फिल्म की थिएट्रिकल रिलीज के दो महीने के बाद ये फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो गई है। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि ये फिल्म ओटीटी पर कितना कमाल दिखा पाती है। हालांकि आपको बता दें कि ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ के अलावा भी विक्की कौशल की कई फिल्में ओटीटी पर मौजूद है, जिसे आप घर बैठे-बैठे आराम से देख सकते हैं। तो आइए जानते है एक्टर की कौन-कौन सी फिल्में ओटीटी पर आप देख सकते हैं। 

'लव शव ते चिकल खुरााना'

साल 2012 में आई विक्की कौशल की इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से खूब पसंद किया गया था। इसे आप नेटप्लिक्स पर देख सकते हैं।

'बॉम्बे वेलवेट'

'बॉम्बे वेलवेट' ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन फिल्म में विक्की कौशल ने अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी। इस फिल्म को आप हॉटस्टार पर देक सकते हैं। 

'गिक आउट'

वहीं विक्की कौशल की फिल्म 'गिक आउट' भी ओटीटी पर मौजूद है। इस फिल्म को विक्की ने अपने करियर के शुरुआती दौर में किया था, जिसमें एक्टर की एक्टिंग देखकर आपका दिमाल हिल जाएगा।

'लव पर स्क्वायर फीट'

साल 2018 में आई 'लव पर स्क्वायर फीट' विक्की कौशल की एक रोम-कॉम फिल्म है, जिसे आप घर बैठे-बैठे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 

'जुबान'

विक्की कौशल की फिल्म 'जुबान' भी उनकी बेहतरीन फिल्मों में से एक हैं। इस फिल्म में भी उनकी एक्टिंग की लोगों ने खूब तारीफ की थी। एक्टर की इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

 

ये भी पढ़ें-

शत्रुघन सिन्हा से लेकर पंकज त्रिपाठी तक, ये सितारे धूमधाम से मनाते हैं छठ का त्यौहार

कैटरीना कैफ ने साड़ी पहन दिखाईं दिलकश अदाएं, शोभिता धूलिपाला और तरूण ताहिलियानी के साथ आईं नजर

जब पहली बार राहा से मिले थे करीना कपूर के लाडले जेह तो ऐसा था उनका रिएक्शन, आलिया ने सुनाया दोनों की पहली मीटिंग का किस्सा