Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

कैटरीना कैफ ने साड़ी पहन दिखाईं दिलकश अदाएं, शोभिता धूलिपाला और तरूण ताहिलियानी के साथ आईं नजर

कैटरीना कैफ को मुंबई के एक इवेंट के दौरान खूबसूरत साड़ी में नजर आईं, जहां उन्होंने शोभिता धूलिपाला और तरुण ताहिलियानी के साथ देखा गया। कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में बनी हुईं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 17, 2023 6:17 IST
Katrina Kaif, Sobhita Dhulipala, Tarun Tahiliani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कैटरीना कैफ ने साड़ी पहन दिखाईं दिलकश अदाएं

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक हैं। कैटरीना कैफ अपने एक्टिंग करियर में ब्लॉकबस्टर फिल्मों में दी चुकी हैं। कैटरीना इन दिनों अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'टागइर 3' को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं, वह अपने स्टाइल से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। हाल ही में मुंबई में एक इवेंट में 'टाइगर 3' की एक्ट्रेस को देखा गया। इस इवेंट में कैटरीना कैफ ने साड़ी में नजर आईं, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। कैटरीना कैफ की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

कैटरीना कैफ साड़ी में आईं नजर

कैटरीना कैफ को गुरुवार को मुंबई के एक इवेंट में ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। ऑरेंज कलर की साड़ी पहने हुए स्टेटमेंट ईयररिंग्स के साथ उन्होंने बहुत ही सुदंर लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप और अपने खुले बालों से लुक को कंप्लीट किया है। कैटरीना ने इवेंट में पैपराजी के सामने जमकर पोज भी दिए।

यहां देखें वीडियो- 

कैटरीना कैफ की वायरल फोटो

इस इवेंट में कैटरीना कैफ, शोभिता धूलिपाला और तरुण ताहिलियानी के साथ पोज देती हुई नजर आईं। कैटरीना कैफ इस वायरल हो रही वीडियो में साड़ी पहने दिखाई दीं। कैटरीना कैफ की साड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है। कैटरीना कैफ अपने साड़ी लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कटरीना कैफ के इस लुक को देखने के बाद लोग देखते रह गए। कैटरीना कैफ के इस देसी लुक पर फैंस फिदा हो गए। कैटरीना कैफ की इस वीडियो को उनके फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं।

कैटरीना कैफ की प्रोफेशनल लाइफ

'मेरी क्रिसमस' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि विजय सेतुपति जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में नजर आने वाले हैं। कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में धमाका करते देखा जा रहा है। ये फिल्म 2023 में दिवाली पर रिलीज हुई है। कैटरीना कैफ को आखिरी बार फिल्म 'फोन भूत' में देखा गया था। कैटरीना कैफ और सलमान खान की 'टाइगर 3' इस वक्त सिनेमाघरों में शानदार कमाई कर रही है। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 17 में अभिषेक की बातें सुन रो पड़ी खानजादी, ऐश्वर्या शर्मा से लिया पंगा

Mouni Roy ने शेयर किया वीडियो, समुद्र किनारे बलखाती दिखीं एक्ट्रेस

David Beckham के साथ शाहिद कपूर से लेकर सोनम कपूर ने दिए पोज, वायरल तस्वीरों में दिखा मलाइका-अर्जुन का स्वैग

Bigg Boss 17 में दिवाली पार्टी में बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स के साथ खेला गेम, इस ट्विस्ट से मचा तहलका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement