Monday, April 29, 2024
Advertisement

जब पहली बार राहा से मिले थे करीना कपूर के लाडले जेह तो ऐसा था उनका रिएक्शन, आलिया ने सुनाया दोनों की पहली मीटिंग का किस्सा

'कॉफी विद करण' के 8वें सीजन के इस हफ्ते करण जौहर काउच पर करीना और अलिया बैठी नजर आईं। दोनों ही करण के तीखे सवालों का जवाब देती दिखीं। इसी दौरान आलिया ने अपनी बेटी राहा और करीना के छोटे बेटे जेह से जुड़ा एक किस्सा शो में फैंस के साथ शेयर किया, जिसकी इस वक्त खूब चर्चा हो रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 17, 2023 10:34 IST
Kareena kapoor, Alia Bhatt, raha, Jeh Ali Khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN राहा से पहली बार मिलकर करीना के लाडले जेह का ऐसा था रिएक्शन

'कॉफी विद करण' के 8वें सीजन का चौथा एपिसोड गुरुवार का टेलीकास्ट हुआ, जिसमें आलिया भट्ट और करीना कपूर खान करण की गेस्ट बनीं थी। बाॅलीवुड की फेमस 'ननद-भाभी' की जोड़ी इस शो में अपने ब्सट स्टाइल में नजर आईं। आलिया भट्ट इस दौरान सिमरी गाउन में दिखीं, वहीं करीना इस दौरान ब्लाक और व्हाइट मोनोक्रोम लुक में काफी स्टाइलिश नजर आईं। ये एपिसोड काफी मजेदार रहा। इस शो में जहां दोनों एक्ट्रेस ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की तो वहीं आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा से जुड़े कई किस्से भी शो के दौरान शेयर किए।इस दौरान आलिया ने वो किस्सा भी शेयर किया कि जब राहा से जेह पहली बार मिले थे तो उनका रिएक्शन कैसा था। दोनों की पहली मीटिंग में क्या-क्या हुआ था।

राहा को देख ऐसा था जेह का रिएक्शन

आलिया भट्ट् ने करण जौहर के शो में खुलासा किया की कैसे राहा की पहली मुलाकात उनके दोनों भाई तैमूर अली खान और जेह अली खान से हुई थी। आलिया भट्ट ने जेह और राहा की पहली मीटिंग के बारे में बात करते हुए बताया कि जब वो पहली बार राहा को करीना के घर तैमूर और जेह से मिलवाने के लिए लेकर गई थीं, तो राहा को देखखर दोनों काफी खुश हुए थे। खासकर जेह तो नन्ही राहा को देखखर काफी एक्साइटेड हो गए ते। वो अपनी छेटी बहन को अपने खिलौने दे रहे थेष उनके साथ खूब खेल रहे थे। फिर बाद में वो राहा से अपने खिलौने वापस भी ले रहे थे। 

जेह के करीना ने बताया तूफान मेल

इस मिटिंग के बारे में आगे बात करते हुए आलिया ने बताया कि जब जेह राहा से अपने खिलौने वापस ले रहे थे तो इस दौरान सैफ ने कहा था कि, जेह राहा को भी दे दो। यह तुम्हारी बहन है। इसके आगे शो में करीना कपूर ने ये बताया कि उनके दोनों बच्चों का स्वभाव कैसा है। करीना ने कहा कि बचपन में उनकी मां उन्हें तूफान मेल कहा करती थी और उन्हीं के जैसा उनका छोटा बेट जेह भी तूफान मेल है। वो बहुत शरारती है। पूरा घर उलटा-पुलटा कर देता है। वह घर में टॉय कार चलाता। वह उसका बहुत शौकीन है। वहीं तैमूर इतने शराराती नहीं है। 

राहा किसके जैसी दिखती है?

वहीं इस दौरान करीना ने ये भी बताया कि राहा किसकी तरह दिखती हैं। करीना कपूर खान कहती हैं, 'राहा काफी हद तक रणबीर जैसी दिखती है।' इसपर केजेओ कहते है कि, 'यह कपूर वाली बात है। वे चाहते हैं कि उनके सभी बच्चे कपूर वंश की तरह दिखें। इस पर आलिया कहती हैं, 'वह हम दोनों का परफेक्ट बैलेंस हैं। वास्तव में, कभी-कभी वह रणबीर के पिता ऋषि कपूर की तरह दिखती हैं।' 

करीना कपूर ने आलिया को दी दूसरा बेबी पैदा करने की सलाह

शो में आलिया ने ये भी बताया था कि उन्हें और रणवीर को बेटी के साथ टाइम बिताना बहुत पसंद है। कई बार दोनों में इस बात पर बहस भी हो जाती है कि राहा के साथ कौन ज्यादा टाइम बिताएगा। जिसके बाद करीना अपनी भाभी को दूसरा बच्चा करने की सुझाव देती है। दोनों ननद-भाभी इसके अलावा भी शो में कई खुलासे करते है, जिसकी इस वक्त हर तरफ खूब चर्चा हो रही है। 

 

 

ये भी पढ़ें-

शत्रुघन सिन्हा से लेकर पंकज त्रिपाठी तक, ये सितारे धूमधाम से मनाते हैं छठ का त्यौहार

कैटरीना कैफ ने साड़ी पहन दिखाईं दिलकश अदाएं, शोभिता धूलिपाला और तरूण ताहिलियानी के साथ आईं नजर

रुबीना दिलैक ने दिवाली पर 'पटाखे फोड़ने' वालों को लेकर किया था रिएक्ट, धमकियां मिलने पर अब पेश की सफाई

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement