A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: 'साथ निभाना साथिया' की असली गोपी बहू सहित ये एक्ट्रेस भी ले सकती हैं सलमान खान के शो में एंट्री

Bigg Boss 14: 'साथ निभाना साथिया' की असली गोपी बहू सहित ये एक्ट्रेस भी ले सकती हैं सलमान खान के शो में एंट्री

'बिग बॉस' से जुड़ी अंदर की जानकारी देने वाले 'मिस्टर खबरी' ने तीन और नामों का खुलासा किया है। 'मिस्टर खबरी' के अनुसार इन तीनों लोगों का शो में आना कंफर्म है।

Jia, Pavitra and Sara- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/OFFICIAL ACCOUNT Jia, Pavitra and Sara

'बिग बॉस 14' में कौन कौन आएगा इसे लेकर आए दिन नामों का खुलासा हो रहा है। 'बिग बॉस' से जुड़ी अंदर की जानकारी देने वाले 'मिस्टर खबरी' ने तीन और नामों का खुलासा किया है। 'मिस्टर खबरी' के अनुसार इन तीनों लोगों का शो में आना कंफर्म है। हालांकि इंडिया टीवी इन सितारों के शो में आने को लेकर पुष्टि नहीं करता। 

Bigg Boss 14: सलमान खान के शो में एंट्री ले सकते हैं टीवी के ये 5 सितारे, लिस्ट में 'FIR' फेम एक्ट्रेस भी

'मिस्टर खबरी' के अनुसार ये तीन सितारे 'साथ निभाना साथिया' की पुरानी गोपी बहू जिया मानेक, 'नागिन' फेम एक्ट्रेस पवित्र पुनिया और सारा गुरपाल हैं। 'मिस्टर खबरी' ने इन तीनों अभिनेत्रियों की तस्वीरें पोस्ट कर इनका शो में आना कंफर्म किया है।

पवित्रा पुनिया की बात करें तो ये टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। पवित्रा कई सारे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। इन सीरियल्स में 'लव यू जिंदगी', 'होंगे जुदा ना हम', 'ये हैं मोहब्बतें', 'कवच: काली शक्तियों से', 'गंगा', 'ससुराल सिमर का', 'कलीरें', 'रूप: मर्द का नया स्वरूप' और 'नागिन' सीजन 3 में नजर आ चुकी हैं। पवित्रा अभिनय के अलावा अपने स्टाइल की वजह से भी टेलीविजन की दुनिया में चर्चा में रहती हैं।

'उतरन' और 'कुमकुम भाग्य' सीरियल की ये 2 एक्ट्रेस Bigg Boss 14 में ले सकती हैं एंट्री, ये रहा सबूत

'साथ निभाना साथिया' की पुरानी गोपी बहू यानी कि जिया मानेक भी टीवी की दुनिया में बहुत फेमस है। जिया को लोकप्रियता 'साथ निभाया साथिया' के गोपी बहू किरदार से ही मिली थी। इसके बाद 'बालिका वधू', 'ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा', 'जिनी और जूजू', 'बड़ी दूर से आए हैं', 'मनमोहिनी' भी शामिल हैं। खास बात है कि जिया एक रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा सीजन 5' भी कर चुकी हैं। इस शो में जिया बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं।

Bigg Boss 14: ये 11 सेलिब्रिटीज इस बार बिग बॉस में आ सकते हैं नजर, 2 ने तो सीरियल में निभाया था सगे भाई का रोल

वहीं सारा गुरपाल की बात करें तो ये मॉडल, सिंगर और एक्ट्रेस हैं। इससे पहले मिस्टर खबरी कई और नामों का खुलासा कर चुका है। मिस्टर खबरी के मुताबिक इन सितारों के अलावा जैस्मिन भसीन, राहुल वैद्य, नैना सिंह, टीना दत्ता और कविता कौशिक भी इस बार सलमान खान के शो में नजर आएंगे। फिलहाल इन सितारों के नामों का आधिकारिक एलान नहीं हुआ है।