Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Bigg Boss 14: सलमान खान के शो में एंट्री ले सकते हैं टीवी के ये 5 सितारे, लिस्ट में 'FIR' फेम एक्ट्रेस भी

Bigg Boss 14: सलमान खान के शो में एंट्री ले सकते हैं टीवी के ये 5 सितारे, लिस्ट में 'FIR' फेम एक्ट्रेस भी

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 23, 2020 19:39 IST
  • 'बिग बॉस 14' के ऑनएयर होने में महज चंद दिन ही बचे हैं। ऐसे में शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर आए दिन कई नामों का खुलासा हो रहा है। 'बिग बॉस' की अंदर की जानकारी देने वाले 'मिस्टर खबरी' ने शो में आने वाले कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम बताए हैं। इन नामों से इतना तो साफ है कि इस बार भी इस शो में सेलिब्रिटीज ही नजर आएंगे। हालांकि इंडिया टीवी 'बिग बॉस 14' में आने वाले कंटेस्टेंट्स के नामों की पुष्टि नहीं करता। जानें 'बिग बॉस 14' में किन सितारों के आने की सुगबुगाहट है।
    Image Source : Instagram/COLORS

    'बिग बॉस 14' के ऑनएयर होने में महज चंद दिन ही बचे हैं। ऐसे में शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर आए दिन कई नामों का खुलासा हो रहा है। 'बिग बॉस' की अंदर की जानकारी देने वाले 'मिस्टर खबरी' ने शो में आने वाले कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम बताए हैं। इन नामों से इतना तो साफ है कि इस बार भी इस शो में सेलिब्रिटीज ही नजर आएंगे। हालांकि इंडिया टीवी 'बिग बॉस 14' में आने वाले कंटेस्टेंट्स के नामों की पुष्टि नहीं करता। जानें 'बिग बॉस 14' में किन सितारों के आने की सुगबुगाहट है।

  • 'मिस्टर खबरी' के मुताबिक इस बार 'नागिन' फेम एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन इस बार 'बिग बॉस 14' में आने को लेकर एकदम तैयार हैं। यहां तकि कि जैस्मिन की एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। तस्वीर में जैस्मिन अपनी एंट्रो परफॉर्मेंस के लिए तैयार होती दिखाई दीं। खास बात है कि जैस्मिन 'बिग बॉस सीजन 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी दोस्त हैं। यहां तक कि वो सीजन 13 में सिद्धार्थ को सपोर्ट करने भी शो के अंदर बतौर मेहमान गई थीं। 
 
 
    Image Source : Instagram/JASMIN BHASIN

    'मिस्टर खबरी' के मुताबिक इस बार 'नागिन' फेम एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन इस बार 'बिग बॉस 14' में आने को लेकर एकदम तैयार हैं। यहां तकि कि जैस्मिन की एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। तस्वीर में जैस्मिन अपनी एंट्रो परफॉर्मेंस के लिए तैयार होती दिखाई दीं। खास बात है कि जैस्मिन 'बिग बॉस सीजन 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी दोस्त हैं। यहां तक कि वो सीजन 13 में सिद्धार्थ को सपोर्ट करने भी शो के अंदर बतौर मेहमान गई थीं। 

     

     

  • मिस्टर खबरी के मुताबिक शो में जाने वाली दूसरी कंटेस्टेंट का नाम नैना सिंह हैं। 'मिस्टर खबरी' ने इंस्टाग्राम पोस्ट में नैना की शो में एंट्री कंफर्म की है। नैना रियलिटी शो 'स्प्रिटविला 10' जीत चुकी हैं। वहीं एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में रिया मेहरा का किरदार निभाकर और चर्चित हो गईं। 
    Image Source : Instagram/NAINA SINGH

    मिस्टर खबरी के मुताबिक शो में जाने वाली दूसरी कंटेस्टेंट का नाम नैना सिंह हैं। 'मिस्टर खबरी' ने इंस्टाग्राम पोस्ट में नैना की शो में एंट्री कंफर्म की है। नैना रियलिटी शो 'स्प्रिटविला 10' जीत चुकी हैं। वहीं एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में रिया मेहरा का किरदार निभाकर और चर्चित हो गईं। 

  • बिग बॉस 14 में एंट्री लेने वाली तीसरी कंटेस्टेंट टीना दत्ता हो सकती हैं। मिस्टर खबरी के मुताबिक टीना दत्ता का शो में आना कंफर्म है। हालांकि टीना के नाम को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। टीना को पॉपुलैरिटी टीवी सीरियल'उतरन' से मिली थी। इसके बाद कई सारे टीवी सीरियल्स में नजर आईं। इसके बाद कई और सीरियल्स किए जिसमें 'कोई आने को है', 'कर्मफल दाता शनि' और 'डायन' शामिल हैं। 
    Image Source : Instagram/OFFICIAL ACCOUNT

    बिग बॉस 14 में एंट्री लेने वाली तीसरी कंटेस्टेंट टीना दत्ता हो सकती हैं। मिस्टर खबरी के मुताबिक टीना दत्ता का शो में आना कंफर्म है। हालांकि टीना के नाम को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। टीना को पॉपुलैरिटी टीवी सीरियल'उतरन' से मिली थी। इसके बाद कई सारे टीवी सीरियल्स में नजर आईं। इसके बाद कई और सीरियल्स किए जिसमें 'कोई आने को है', 'कर्मफल दाता शनि' और 'डायन' शामिल हैं। 

  • 'मिस्टर खबरी' ने रिवील किया है 'FIR' सीरियल में मुख्य किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री कविता कौशिक भी सलमान के शो में नजर आएंंगी। 'मिस्टर खबरी' के मुताबिक कविता को शो में कई बार आने के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन इस बार उन्होंने शो में आने की हामी भर दी है। 
 
    Image Source : Instagram/OFFICIAL ACCOUNT

    'मिस्टर खबरी' ने रिवील किया है 'FIR' सीरियल में मुख्य किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री कविता कौशिक भी सलमान के शो में नजर आएंंगी। 'मिस्टर खबरी' के मुताबिक कविता को शो में कई बार आने के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन इस बार उन्होंने शो में आने की हामी भर दी है। 

     

  • 'बिग बॉस 14' में इंडियन आइडल शो के पहले सीजन के फाइनलिस्ट राहुल वैद्य आ सकते हैं। मिस्टर खबरी के मुताबिक राहुल का शो में आना तय है। हालांकि राहुल के शो में आने को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। आपको बता दें, राहुल वैद्य लंबे वक्त से लाइमलाइट से भी दूर हैं। ऐसे में राहुल की शो में एंट्री उनके लिए सुनहरा मौका हो सकता है। 
    Image Source : Instagram/RAHUL VAIDYA

    'बिग बॉस 14' में इंडियन आइडल शो के पहले सीजन के फाइनलिस्ट राहुल वैद्य आ सकते हैं। मिस्टर खबरी के मुताबिक राहुल का शो में आना तय है। हालांकि राहुल के शो में आने को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। आपको बता दें, राहुल वैद्य लंबे वक्त से लाइमलाइट से भी दूर हैं। ऐसे में राहुल की शो में एंट्री उनके लिए सुनहरा मौका हो सकता है।