Friday, March 29, 2024
Advertisement

'उतरन' और 'कुमकुम भाग्य' सीरियल की ये 2 एक्ट्रेस Bigg Boss 14 में ले सकती हैं एंट्री, ये रहा सबूत

'बिग बॉस' से जुड़ी अंदर की जानकारी देने वाले मिस्टर खबरी ने इंस्टाग्राम पर 'बिग बॉस 14' में आने वाले दो और कंटेस्टेंट्स के नामों का खुलासा किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 23, 2020 18:13 IST
Tina Dutta and Naina Singh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/OFFICIAL ACCOUNT Tina Dutta and Naina Singh 

'बिग बॉस 14' को ऑनएयर होने में अभी कुछ दिन ही बाकी है। ऐसे में शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर आए दिन नए नामों का खुलासा हो रहा है। 'बिग बॉस' से जुड़ी अंदर की जानकारी देने वाले मिस्टर खबरी ने इंस्टाग्राम पर दो और नामों का खुलासा किया है। 

मिस्टर खबरी ने इंस्टाग्राम पर 'बिग बॉस 14' में आने वाले दो और नामों का खुलासा किया है। खबरी के मुताबिक मशहूर टीवी अभिनेत्री टीना दत्ता और नैना सिंह का शो में आना तय है।  

Bigg Boss 14 से जुड़ा नया खुलासा, शो शुरू होने से पहले ही 'कैद' हो जाएंगे सारे कंटेस्टेंट्स

मिस्टर खबरी के पोस्ट के मुताबिक टीना दत्ता 'बिग बॉस 14' में एंट्री करने वाली तीसरी कंटेस्टेंट हैं। टीना कई मशहूर टीवी सीरियल में आ चुकी हैं। टीना को पॉपुलैरिटी टीवी सीरियल 'उतरन' से मिली थी। इसके बाद कई और सीरियल्स किए जिसमें 'कोई आने को है', 'कर्मफल दाता शनि' और 'डायन' शामिल हैं। 

मिस्टर खबरी के मुताबिक शो में जाने वाली दूसरी कंटेस्टेंट का नाम नैना सिंह हैं। 'मिस्टर खबरी' ने इंस्टाग्राम पोस्ट में नैना की शो में एंट्री कंफर्म की है। नैना रियलिटी शो 'स्प्रिटविला 10' जीत चुकी हैं। वहीं एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में रिया मेहरा का किरदार निभाकर और चर्चित हो गईं।  

इससे पहले मिस्टर खबरी तीन और नामों का खुलासा कर चुका है। मिस्टर खबरी के मुताबिक 'नागिन' फेम एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन, 'इंडियन आइडल' के पूर्व प्रतियोगी राहुल वैद्य और मशहूर सीरियल 'एफआईआर' की चंद्रमुखी चौटाला यानी कि कविता कौशिक शो में एंट्री लेंगी। 

Bigg Boss 14 में टीवी के इन 3 मशहूर सितारों का आना लगभग तय, ये पोस्ट हैं सबूत

'मिस्टर खबरी' ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक तस्वीर भी साझा की थी। इस तस्वीर के साथ मिस्टर खबरी ने दावा किया है ये तस्वीर 'बिग बॉस 14' के सेट की है। जहां पर जैस्मिन अपनी एंट्रो परफॉर्मेंस के लिए तैयार होती दिखाई दीं। खास बात है कि जैस्मिन 'बिग बॉस सीजन 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी दोस्त हैं। यहां तक कि वो सीजन 13 में सिद्धार्थ को सपोर्ट करने भी शो के अंदर बतौर मेहमान गई थीं।

राहुल वैद्य की शो में एंट्री को लेकर भी मिस्टर खबरी ने कंफर्म किया है। राहुल की एक तस्वीर पोस्ट कर दावा किया है कि गायक राहुल वैद्य का शो में आना बिल्कुल कंफर्म है। राहुल 'इंडियन आइडल सीजन 1' एक के पॉपुलर फाइनलिस्ट थे। 

Bigg Boss 14: प्रीमियर से पहले लीक हुईं बिग बॉस हाउस की तस्वीरें, आपने देखी क्या?

इन दोनों के अलावा जो तीसरा नाम 'मिस्टर खबरी' ने रिवील किया है वो 'FIR' सीरियल में मुख्य किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री कविता कौशिक का है। कविता कौशिक का आना भी शो में कंफर्म है। 'मिस्टर खबरी' के मुताबिक कविता को शो में कई बार आने के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन इस बार उन्होंने शो में आने की हामी भर दी है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement