A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss OTT Grand Finale: जानिए कब और कहां देख सकते हैं बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले

Bigg Boss OTT Grand Finale: जानिए कब और कहां देख सकते हैं बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले

अगर आप रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (ओवर द टॉप) के ग्रैंड फिनाले को लेकर बेहद उत्साहित हैं, तो यहां वह सब कुछ है जो आपको जानने की जरूरत है, जैसे बिग बॉस ओटीटी फिनाले को कब, कहां और कैसे देखना है।

Bigg Boss OTT Grand Finale- India TV Hindi Image Source : PR Bigg Boss OTT Grand Finale

बिग बॉस ओटीटी इस सप्ताह के अंत में अपने ग्रैंड फिनाले के लिए तैयार है। लोकप्रिय फिल्म निर्माता करण जौहर बीबी ओटीटी होस्ट कर रहे हैं और पिछले पांच हफ्तों से वूट पर ये शो स्ट्रीम हो रहा है। अब जब दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी, राकेश बापट, निशांत भट और प्रतीक सहजपाल सहित प्रतियोगी अंतिम सप्ताह में पहुंच गए हैं, तो प्रशंसक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि ट्रॉफी कौन उठाएगा। बिग बॉस ओटीटी ग्रैंड फिनाले के दो हफ्ते बाद, रियलिटी शो टीवी पर 3 अक्टूबर को बिग बॉस 15 के रूप में बदल जाएगा, जिसकी मेजबानी सुपरस्टार सलमान खान करेंगे। अन्य सभी फाइनल की तरह, बीबी ओटीटी फिनाले एक भव्य कार्यक्रम होगा जिसमें विशेष अतिथि और प्रतियोगियों द्वारा प्रदर्शन किया जाएगा। पिछले हफ्ते के लिए सभी कंटेस्टेंट के नॉमिनेट होने के बाद से मिड वीक एविक्शन की भी संभावना है।

अगर आप रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (ओवर द टॉप) के ग्रैंड फिनाले को लेकर बेहद उत्साहित हैं, तो यहां वह सब कुछ है जो आपको जानने की जरूरत है, जिसमें बिग बॉस ओटीटी फिनाले को कब, कहां और कैसे देखना है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी जोशी-मोहसिन खान 5 साल बाद छोड़ेंगे शो, इस दिन शूट करेंगे आखिरी एपिसोड

कब और कहां देखें बिग बॉस ओटीटी लाइव?

बिग बॉस ओटीटी ग्रैंड फिनाले को शाम 7 बजे वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म वूट सेलेक्ट पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा। फिनाले को अपनी स्क्रीन पर देखने के लिए आपके पास वूट प्रीमियम सब्सक्रिप्शन होना चाहिए। इसे करण जौहर होस्ट करेंगे।

बिग बॉस ओटीटी: टॉप कंटेस्टेंट्स

दिव्या अग्रवाल
शमिता शेट्टी
राकेश बापाटी
निशांत भाटी
प्रतीक सहजपाली

बिग बॉस ओटीटी: ट्रॉफी और पुरस्कार राशि

विजेता को बिग बॉस ओटीटी ट्रॉफी मिलेगी जिसे खूबसूरती से डिजाइन किया गया है। निर्माताओं ने अभी भी विजेता प्रतियोगियों के लिए पुरस्कार राशि की घोषणा नहीं की है, लेकिन चर्चा के अनुसार, यह लगभग 55 लाख रुपये होगी।

PHOTOS : टी-सीरीज के ऑफिस में गणपति के दर्शन करने पहुंचे अनुराधा पौडवाल-अर्जुन कपूर सहित ये सितारे

बिग बॉस ओटीटी में क्या होगा खास

अभिनेता रितेश देशमुख, जिन्हें आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के साथ 'बागी 3' में देखा गया था, और उनकी पत्नी जेनेलिया ग्रैंड फिनाले की रात मेजबान करण जौहर के साथ स्पॉटलाइट साझा करेंगे। देशमुख विजेता की घोषणा कर सकते हैं, जिन्हें सलमान खान के 'बिग बॉस' के घर में जाने का मौका मिलेगा।

बिग बॉस 15 की लेटेस्ट अपडेट

बिग बॉस 15 का प्रीमियर टीवी पर 3 अक्टूबर को रात 9 बजे होगा। सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो सोमवार से शुक्रवार तक रात 10:30 बजे प्रसारित होगा और वीकेंड का वार शनिवार और रविवार को रात 9 बजे प्रसारित होगा। ऐसा कहा जा रहा है कि जनता के वोट तय करेंगे कि बिग बॉस ओटीटी हाउस से बीबी 15 में भाग लेने के लिए कौन योग्य है। जिन लोगों का चयन किया जाएगा उनका मुकाबला BB15 ट्रॉफी के लिए अन्य चयनित और वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों से होगा।

Bigg Boss OTT: सबसे ज्यादा चर्चा में रहे 'बिग बॉस ओटीटी' के ये 8 खिलाड़ी, 5 पहुंचे फिनाले में