A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss OTT Finale: दिव्या अग्रवाल बनीं विजेता, ट्रॉफी के साथ मिले 25 लाख रुपए

Bigg Boss OTT Finale: दिव्या अग्रवाल बनीं विजेता, ट्रॉफी के साथ मिले 25 लाख रुपए

'बिग बॉस ओटीटी' का खिताब दिव्या अग्रवाल ने अपने नाम किया। दिव्या शो की शुरुआत से ही बतौर विजेता मजबूत कंटेस्टेंट देखी जा रही थीं।

दिव्या अग्रवाल- India TV Hindi Image Source : VOOT दिव्या अग्रवाल

'बिग बॉस ओटीटी' का खिताब दिव्या अग्रवाल ने अपने नाम किया।  दिव्या को ट्रॉफी के साथ ईनाम के तौर पर 25 लाख रुपए की राशि भी मिली। दिव्या शो की शुरुआत से ही बतौर विजेता मजबूत कंटेस्टेंट देखी जा रही थीं। दिव्या हमेशा ये कहती दिखीं कि 'बिग बॉस' में आना उनकी चाहत है और अब ट्रॉफी जीतकर उन्होंने विजेता बनने का अपना सपना पूरा कर लिया।

Bigg Boss OTT Grand Finale: दिव्या अग्रवाल बनीं बिग बॉस ओटीटी की विनर

बाकी सभी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले दिव्या का 'बिग बॉस ओटीटी' का सफर काफी उतार चढ़ाव भरा रहा। शो में कनेक्शन ना मिलने पर वो पहले दिन से ही बेघर होने के लिए नॉमिनेट थीं। उसके बाद शो में दिव्या की दोस्ती जीशान से हुई। कुछ दिन बाद शो में जीशान ने बतौर कनेक्शन दिव्या को अपना पार्टनर चुना। हालांकि प्रतीक सहजपाल से झगड़े के बाद जीशान को 'बिग बॉस' ने घर से बेघर कर दिया था। 

Bigg Boss OTT Finale: शमिता शेट्टी रहीं दूसरी रनरअप, टॉप 3 में बनाई थी जगह

जीशान के जाने के बाद दिव्या शो में अकेली पड़ गई थीं। उस वक्त अक्षरा सिंह ने दिव्या का साथ दिया। लेकिन अक्षरा कम वोट मिलने के बाद जब घर से बेघर हो गईं तो दिव्या अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाईं और खूब रोईं। हालांकि दिव्या ने खुद को संभाला और अकेले ही सब घरवालों का सामना किया।

खास बात है कि दिव्या अग्रवाल शो में इकलौती ऐसी कंटेस्टेंट थी जिन्होंने घर में बिना कनेक्शन अपनी जगह बनाई और गेम बखूबी खेला भी। शो में दिव्या ने अपने कुछ दोस्त भी बनाए। इन दोस्तों में जीशान, अक्षरा सिंह के अलावा निशांत भट्ट और राकेश बापट का नाम शामिल है। जहां एक ओर दिव्या सभी घरवालों के निशाने पर रहीं तो उनके खूब झगड़े भी देखने को मिले। दिव्या का सबसे ज्यादा झगड़ा शमिता शेट्टी और नेहा भसीन के साथ हुआ। शमिता कई बार राकेश से ये कहते दिखीं कि उन्हें ये बात पसंद नहीं कि वो दिव्या से बात करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये कहा कि वो चाहती हैं कि वो दिव्या से बात ना करें।

Bigg Boss OTT Finale: प्रतीक सहजपाल बने सलमान खान के शो बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट, सूटकेस लेकर छोड़ा घर

दिव्या ने शमिता की इस बात को सभी घरवालों को भी बताया। लेकिन दिव्या का झगड़ा कभी राकेश को लेकर शमिता से हुआ तो कभी किसी और मुद्दे को लेकर। वहीं नेहा भसीन को दिव्या बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं। इस वजह से उनसे भी कई बार झगड़ा देखने को मिला। हालांकि कई मेहमान जब घर में आए तो उन्होंने दिव्या अग्रवाल की खूब तारीफ की।