A
Hindi News मनोरंजन टीवी दिव्यांका त्रिपाठी का खुलासा, करियर की शुरुआत में मिले थे पुरुषों से गलत प्रस्ताव

दिव्यांका त्रिपाठी का खुलासा, करियर की शुरुआत में मिले थे पुरुषों से गलत प्रस्ताव

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी ने खुलासा किया है कि उन्हें अपने करियर की शुरुआत के दौरान 'पुरुषों से अश्लील प्रस्ताव' मिले। एक्ट्रेस ने कहा कि वो कभी इस तरह के दबाव के आगे नहीं झुकीं। 

दिव्यांका त्रिपाठी divyanka tripathi- India TV Hindi Image Source : INSTA- DIVYANKA TRIPATHI दिव्यांका त्रिपाठी 

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी सालों से टीवी इंडस्ट्री का एक अभिन्न हिस्सा रही हैं। लोकप्रिय धारावाहिक बनूं मैं तेरी दुल्हन से डेब्यू करने के बाद अब 36 वर्षीय दिव्यांका इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा और प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक है। लेकिन उनेके लिए यह सब आसान नहीं था। क्राइम पेट्रोल सतर्क की होस्ट दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में अपने करियर के शुरुआती दिनों के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया।

एक प्रमुख समाचार वेबसाइट से बात करते हुए, ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस ने साझा किया कि उन्हें अपने अभिनय करियर की शुरुआती दौर में पुरुषों से अश्लील प्रस्ताव मिले। 

जसप्रीत बुमराह ने स्पिट्सविला की एक्स कंटेस्टेंट संजना गणेशन से की शादी, जानिए दोनों की लव-स्टोरी

 ईटाइम्स से बात करते हुए, दिव्यांका ने कहा, "निश्चित रूप से कुछ पुरुष हैं जो सिर्फ एक जवाब के लिए हैं 'नहीं'। वे अशोभनीय प्रस्ताव रखते हैं और अनुचित टिप्पणी करते हैं। और क्या आप विश्वास करेंगे कि वे अभी भी सम्मान चाहते हैं? यदि आप उनका प्रतिशोध लेते हैं या उनका सम्मान नहीं करते हैं, तो वे यह सुनिश्चित करते हैं कि वे आपका नाम खराब कर दें। वे इसे अपने इगो पर लेते हैं। चरित्र हनन की कोशिश भी करते हैं। मैंने इसका सामना किया है। "

RRR Film: आलिया भट्ट से शेयर किया 'सीता' का फर्स्ट लुक

दिव्यांका ने कहा कि वह इस तरह के दबाव के आगे कभी नहीं झुकीं और उन्हें पता था कि शुरू से ही उन्हें अपनी जमीन से कैसे जुड़े रहना है।"

कुछ लोगों ने कहा, लेकिन मैं उन पर हावी होने की कोशिश करती हूं। दयालु होने के बावजूद, मैं अभी भी अपनी बात रख सकती हूं और 'नो मीन्स नो' कह सकती हूं।"

Roohi Box Office Collection: राजकुमार राव-जाह्नवी कपूर की फिल्म ने चौथे दिन भी की अच्छी कमाई

इस बीच, टाइम नाउ डिजिटल के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, दिव्यांका ने कहा कि जब वह शोबिज की दुनिया में नई थीं, तो उन्हें 'लगभग प्रताड़ित' किया गया था। अभिनेत्री को लगता है कि उतार-चढ़ाव के बावजूद उनकी यात्रा एक खूबसूरत रही है।

अमिताभ बच्चन की दूसरी आंख की हुई सफल सर्जरी, ट्वीट करके डॉक्टरों को कहा शुक्रिया

Related Video