A
Hindi News मनोरंजन टीवी कोरोना से जंग लड़ रहे पार्थ समथान के लिए एकता कपूर ने की दुआ, लिखा- 'कसौटी अपने हीरो का इंतजार...'

कोरोना से जंग लड़ रहे पार्थ समथान के लिए एकता कपूर ने की दुआ, लिखा- 'कसौटी अपने हीरो का इंतजार...'

पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 'कसौटी जिंदगी की 2' सीरियल की शूटिंग रोक दी गई है और सेट को सील कर दिया गया है।

पार्थ समथान के लिए एकता कपूर ने शेयर किया खास वीडियो- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @STARPLUS/@EKTARKAPOOR पार्थ समथान के लिए एकता कपूर ने शेयर किया खास वीडियो

मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में अनुराग का किरदार निभाने वाले एक्टर पार्थ समथान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी। इस खबर के सामने आते ही सेलेब्स और फैंस उनके ठीक होने की दुआ करने लगे। एकता कपूर ने एक खास वीडियो शेयर कर पार्थ के जल्द ठीक होने की कामना की है।

एकता कपूर ने पार्थ समथान की अपकमिंग वेब सीरीज का वीडियो शेयर किया है, जो ऑल्ट बालाजी पर जल्द ही शुरू होने वाला है। इसका नाम 'मैं हीरो बोल रहा हूं' है। 

पार्थ समथान के बाद अब एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स की क्रिएटिव हेड को हुआ कोरोना

एकता कपूर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "जल्दी ठीक हो जाओ पार्थ.. कसौटी.. अपने हीरो का इंतजार कर रहा है।"

सीरियल की शूटिंग हुई बंद

बता दें कि पार्थ समथान के कोरोना संक्रमित होने के बाद "कसौटी जिंदगी 2" की शूटिंग बंद कर दी गई और शो की पूरी टीम, जिसमें प्रोडक्शन मेंबर और कलाकार शामिल हैं, सभी को टेस्ट कराने को कहा गया है। सेट को सील कर दिया गया है। 

इन एक्टर्स ने भी कराया कोरोना टेस्ट

शो में अनुराग की बहन निवेदिता का रोल निभाने वाली पूजा बनर्जी और मां का किरदार निभाने वाली शुभावी चौकसे ने सोशल मीडिया पर बताया कि उन्होंने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया है। वो रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। 

पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 'कसौटी जिंदगी की' के नए एपिसोड नहीं देख पाएंगे आप

Image Source : india tv'कसौटी..' की पूजा बनर्जी और शुभावी चौकसे ने कराया कोरोना टेस्ट

नए एपिसोड नहीं देख पाएंगे फैंस

कुछ दिनों पहले ही शो की शूटिंग शुरू हुई थी और 13 जुलाई, सोमवार यानी कि आज से शो ऑनएयर होने जा रहा था, अब शूटिंग एक बार फिर से रोक दी गई है। बालाजी और एकता कपूर ने ऑफिशियल हैंडल से ट्वीट करके जानकारी दी की सुरक्षा के सारे इंतजाम कर दिये गए हैं।

Image Source : instagram: @starplus13 जुलाई से नहीं शुरू होंगे 'कसौटी जिंदगी की 2' के नए एपिसोड

पार्थ समथान ने किया पोस्ट 

पार्थ समथान ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करके लिखा- सभी को हेलो, मुझे हल्के लक्षण दिखें, जिसके बाद मैंने अपना टेस्ट कराया और हां, मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं सभी से गुजारिश करता हूं कि जो भी पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आया है, अपना टेस्ट जरूर कराए। बीएमसी लगातार हमारे टत में है, और डॉक्टर्स की गाइडलाइन्स के बाद मैं सेल्फ क्वारंटीन हूं। उनके सपोर्ट के लिए मैं ग्रेटफुल हूं। प्लीज सभी लोग अपना ख्याल रखिएगा।

ये भी पढ़िए: