Friday, April 26, 2024
Advertisement

पार्थ समथान के बाद अब एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स की क्रिएटिव हेड को हुआ कोरोना

तनुश्री दासगुप्ता ने बताया कि वो पहले घर पर ही होम क्वारंटीन थीं, लेकिन ऑक्सीजन लेवल गिरने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 13, 2020 7:16 IST
बालाजी टेलीफिल्म्स की क्रिएटिव हेड को हुआ कोरोना- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TANUSRIDASGUPTA बालाजी टेलीफिल्म्स की क्रिएटिव हेड को हुआ कोरोना

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। अब इसने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी दस्तक दे दी है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना संक्रमित हो गए। अनुपम खेर की फैमिली भी इसका शिकार हो गई। टीवी एक्टर पार्थ समथान को भी कोविड 19 हो गया। अब एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स की क्रिएटिव हेड तनुश्री दासगुप्ता भी इसकी चपेट में आ गई हैं। 

तनुश्री दासगुप्ता ने बताया कि वो पहले घर पर ही होम क्वारंटीन थीं, लेकिन जैसे ही ऑक्सीजन लेवल गिरने लगा, उन्हें 4 जुलाई को मुंबई के सेवन हिल्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। उनकी मां को सबसे पहले कोरोना हुआ था। उन्हें माइल्ड लक्षण थे। 

पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 'कसौटी जिंदगी की' के नए एपिसोड नहीं देख पाएंगे आप

इंडिया फोरम्स को इंटरव्यू देते हुए तनुश्री ने कहा, "ऑक्सीजन लेवल कम होने के बाद मुझे शनिवार को अस्पताल लाया गया। डॉक्टर ने ब्लड टेस्ट किया और मुझे एडमिट होने की सलाह दी, ताकि मेरी निगरानी की जा सके। इससे पहले मैं अपनी मां के साथ घर पर थी, जो खुद कोरोना से संक्रमित हैं, लेकिन उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट होने की जरूरत नहीं है। वो होम क्वारंटीन हैं और धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे गहरा स्ट्रेन हुआ था, जिसके बाद भर्ती होना पड़ा। यहां के कर्मचारी मुझे ठीक होने में बहुत मदद कर रहे हैं। मुझे अभी भी खांसी है और उसका इलाज चल रहा है। हां, कुछ दिनों के लिए ये ठीक था, लेकिन अगर आप सही हाथों में हैं तो डरने की जरूरत नहीं है। हम सभी ठीक हो रहे हैं और मैं जल्द ही घर वापस जाऊंगी।"

'कसौटी जिंदगी की' के एक्टर पार्थ समथान ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद किया ये पोस्ट

गौरतलब है कि इससे पहले एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 फेम पार्थ समथान भी कोरोना से संक्रमित हो गए। पार्थ सीरियल में अनुराग का लीड रोल निभाते हैं। पार्थ की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शो की शूटिंग बंद कर दी गई है।

पार्थ समथान ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करके लिखा- सभी को हेलो, मुझे हल्के लक्षण दिखें, जिसके बाद मैंने अपना टेस्ट कराया और हां, मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं सभी से गुजारिश करता हूं कि जो भी पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आया है, अपना टेस्ट जरूर कराए। बीएमसी लगातार हमारे टत में है, और डॉक्टर्स की गाइडलाइन्स के बाद मैं सेल्फ क्वारंटीन हूं। उनके सपोर्ट के लिए मैं ग्रेटफुल हूं। प्लीज सभी लोग अपना ख्याल रखिएगा।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement