A
Hindi News मनोरंजन टीवी Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update 5th August: क्या सब कुछ जीतकर भी हार जाएगा अनुराग?

Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update 5th August: क्या सब कुछ जीतकर भी हार जाएगा अनुराग?

'कसौटी जिंदगी की 2' स्टार प्लस पर आने वाले सबसे पॉपुलर सीरियल्स में से एक है। पार्थ और एरिका की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद है।

Kasautii Zindagii Kay 2- India TV Hindi Kasautii Zindagii Kay 2

मुंबई: 'कसौटी जिंदगी की 2' में स्विट्जरलैंड के स्पेशल एपिसोड खत्म हो गए। शो में तीन नए सदस्यों की एंट्री हो गई। मिस्टर बजाज ने इस बात से भी पर्दा उठा दिया कि उन्होंने प्रेरणा से शादी क्यों की और अनुराग ने बिजनेस में मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर) को मात दे दी है। जी हां, इस सीरियल की कहानी को लेकर आए दिन लगने वाले कयासों पर मेकर्स ने खुद पर्दा हटा दिया है। 

अब तक के एपिसोड्स में आपने देखा कि स्विट्जरलैंड में हनीमून मनाकर लौटने के बाद मिस्टर बजाज और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) घर लौटते हैं। यहां मिस्टर बजाज की मौसी और उनकी गोद ली हुई बेटी उनका स्वागत करती हैं। प्रेरणा को मिस्टर बजाज के केबिन में अनुराग (पार्थ समथान) के बिजनेस से जुड़ी फाइल मिलती है तो एक बार फिर उसके मन में कई सवाल उठने लगते हैं। दूसरी तरफ, अनुराग पूरी तरह से ठान लेता है कि अब वह मिस्टर बजाज को हराकर रहेगा। 

ये भी पढ़ें: सिगरेट के बाद अब Alcohol का एड कर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, यूजर्स बोले- 'इंडिया में रहने पर ही अस्थमा रहता है...'

5 अगस्त के एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रेरणा की मां उससे मिलने के लिए 'बजाज हाउस' पहुंचती है और जानने की कोशिश करती है कि उसने अनुराग को धोखा देकर बजाज से शादी क्यों की, लेकिन प्रेरणा झूठ बोल देती है। मां के जाने के बाद प्रेरणा मिस्टर बजाज से शादी को लेकर कई सवाल पूछती है, लेकिन वह कोई जवाब नहीं देते। इस बीच उन्हें एक कॉल आती है और वह जल्दबाजी में चले जाते हैं। यह देखकर प्रेरणा भी उनके पीछे जाती है। मिस्टर बजाज एक स्कूल पहुंचते हैं। जहां प्रेरणा को पता चलता है कि उनकी एक बेटी है, जिसका नाम कुकी है और वह बोल नहीं सकती।  

मिस्टर बजाज घर पर प्रेरणा को बताते हैं कि उन्हें कुकी के लिए एक मां की जरूरत थी। इसलिए उन्होंने जबरदस्ती उससे शादी की। कुकी पहले भी कई बार प्रेरणा से मिली थी और उसे पसंद करने लगी थी, लेकिन प्रेरणा इन सब बातों से अनजान थी। इसके साथ ही मिस्टर बजाज एक और बात बताते हैं कि अतीत में एक घटना हुई थी, जिसकी वजह से वह अनुराग को बर्बाद करना चाहते थे, लेकिन अब वह सारे गिले-शिकवे भूला देंगे।

ये भी पढ़ें: #Article370: Twitter पर आई मीम्स की बाढ़, इन्हें देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

दूसरी तरफ प्रेरणा, कुकी के साथ घुल-मिल जाती है। वह एक मां की तरह उसका ख्याल रखने लगती है। मिस्टर बजाज के घर में सब कुछ ठीक ही होने वाला होता है कि अनुराग की एंट्री होती है। आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि अनुराग ने मिस्टर बजाज के बिजनेस को टेक ओवर कर लिया है और वह उन्हें घर खाली करने के लिए बोलता है।

अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या प्रेरणा अनुराग की जिंदगी में वापस चली जाएगी या फिर वह कुकी के लिए अपने प्यार का बलिदान दे देगी। अब ये ट्विस्ट जानने के लिए आपको अगले एपिसोड्स का इंतजार करना होगा। 

Also Read:

'साहो' से रिलीज हुआ नील नितिन मुकेश का पहला लेकिन रहस्यमय पोस्टर!

हॉलीवुड फिल्म 'अवतार'' को लेकर मजाक उड़ाने पर भड़के गोविंदा, बोले- मेरी औकात....

Related Video