A
Hindi News मनोरंजन टीवी KBC के 13वें सीजन को लेकर लौट रहे हैं अमिताभ बच्चन, शो के लिए रजिस्ट्रेशन इस तारीख से शुरू

KBC के 13वें सीजन को लेकर लौट रहे हैं अमिताभ बच्चन, शो के लिए रजिस्ट्रेशन इस तारीख से शुरू

अमिताभ बच्चन के गेमशो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 की तैयारी शुरू हो चुकी है। सदी के महानायक एक बार फिर अपने मशहूर गेमशो केबीसी-13 को लेकर दर्शकों के बीच आ रहे हैं। 

amitabh bachchan, kbc- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONY TV KBC के 13वें सीजन को लेकर लौट रहे हैं अमिताभ बच्चन, शो के लिए रजिस्ट्रेशन इस तारीख से शुरू

अमिताभ बच्चन के गेमशो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 की तैयारी शुरू हो चुकी है। सदी के महानायक एक बार फिर अपने मशहूर गेमशो केबीसी-13 को लेकर दर्शकों के बीच आ रहे हैं। गेमशो के लिए कंटेस्टेंट्स का चुनाव रजिस्ट्रेशन के जरिए होता है, जिसकी लाइन्स 10 मई से खुलने वाली हैं। 

सोनी टीवी के सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी दी गई है। साथ ही शो का प्रोमो भी लॉन्च कर दिया गया है। 

बता दें कौन बनेगा करोड़पति 12 में कोई लाइव ऑडियंस नहीं थी। चूंकि कोई स्टूडियो दर्शक नहीं था, इसलिए शो के निर्माताओं को दर्शकों की ऑडियंस पोल लाइफलाइन हटानी पड़ी थी। इसकी जगह वीडियो-ए-फ्रेंड के विकल्प ने ले ली थी। अमिताभ बच्चन ने घर से कौन बनेगा करोड़पति के पंजीकरण प्रोमो को शूट किया। हालांकि, कुछ समय के लिए चीजें रुक गईं जब अमिताभ बच्चन खुद कोरोना से संक्रमित हो गए थे। 

ऐसा माना जा रहा है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए निर्माता इस बार भी लाइव ऑडियंस नहीं रखे, और शो के पीछले नीयम को एक बार फिर से दोहराएं जाएं।

यहां पढ़ें

सिंगर लकी अली के निधन की अफवाह को नफीसा अली ने नकारा, ट्वीट करके बताई सच्चाई

नेहा कक्कड़ ने बचपन की फोटो शेयर करके बताई स्ट्रगल की कहानी, रोहनप्रीत ने कहा: प्राउड ऑफ यू

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म रश्मि राकेट के एडिटर अजय शर्मा का कोरोना से निधन