1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. सिंगर लकी अली के निधन की अफवाह को नफीसा अली ने नकारा, ट्वीट करके बताई सच्चाई

सिंगर लकी अली के निधन की अफवाह को नफीसा अली ने नकारा, ट्वीट करके बताई सच्चाई

ट्विटर पर जब सिंगर लकी अली के निधन की खबर ट्रेंड होने लगी तो उनकी दोस्त नफीसा अली सोढ़ी को आकर बताना पड़ा कि लकी स्वस्थ हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 05, 2021 9:33 IST
lucky ali- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@DOCTORRSAYS lucky ali

कोरोना वायरस के चलते जहां देश में रोज हजारों मौतें हो रही हैं, वहीं बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रह पाया है। ऐसे में सिंगर लकी अली के निधन की अफवाह मंगलवार रात को तेजी से उड़ी और लोग सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि तक देने लगे। लेकिन लकी अली की खास दोस्त नफीसा अली सोढ़ी ने लकी अली के निधन की खबरो को झूठ बताते  हुए कहा है कि सिंगर स्वस्थ हैं और अपने परिवार के साथ सकुशल है।

मंगलवार शाम को अचानक लकी अली के निधन की खबर उड़ी औऱ लोग उन्हें लेकर ट्वीट करने लगे। ट्वीट किए जाने लगे कि कोरोना के चलते लकी अली का निधन हो गया है। ढेऱो ट्वीट चलने लगे और लकी अली का नाम ट्विटर पर ट्रेंड भी होने लगा। 

तब लकी की खास दोस्त और एक्ट्रेस नफीसा अली सोढ़ी ने ट्वीट किया कि लकी पूरी तरह से स्वस्थ है, हमने दोपहर को ही बात की है, वो अपने फार्म पर हैं, उनको कोरोना वायरस नहीं हुआ है। नफीसा ने कहा कि वो लगातार लकी से बात करती रहती है, उनके म्यूजिक औऱ कंसर्ट के बारे में। लकी बंगलूरू में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। 

आपको बता दें कि मशहूर कॉमेडियन महमूद के बेटे लकी अली पिछले काफी सालों से लाइमलाइट से दूर रहते आए हैं। वो बॉलीवुड के टच में नहीं है लेकिन कंसर्ट और वीडियोज के लिए काम करते आए हैं।

लकी कहो ना प्यार है के गानों से चर्चा में आए थे। इसके अलावा उनके कई म्यूजिक अलबम भी लोगों के जेहन में आज भी ताजा हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X