A
Hindi News मनोरंजन टीवी माही विज ने कहा, लॉकडाउन में बोर हो गई, चाहिए एक और बेबी

माही विज ने कहा, लॉकडाउन में बोर हो गई, चाहिए एक और बेबी

माही विज को अपना परिवार और बड़ा करना है। तभी उन्होंने इंस्टा पर एक मजाकिया पोस्ट के जरिए दूसरे बच्चे की ख्वाहिश जताई है।

माही विज ने कहा, लॉकडाउन में बोर हो गई, चाहिए एक और बेबी - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MAHHIVIJ माही विज ने कहा, लॉकडाउन में बोर हो गई, चाहिए एक और बेबी 

टीवी की दुनिया के सेलेब्रिटी कपल माही विज और जय भानुशाली इंस्टा पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों ने लंबी डेटिंग के बाद 2010 में शादी की थी और पिछले ही साल दोनों के घर में बेटी का जन्म भी हुआ था। माही और जय दोनों पेरेंटहुड का लुत्फ उठा रहे थे और कोरोना काल में लगे लॉकडाउन ने उन्हें अपनी छोटी सी बेटी तारा के साथ काफी समय बिताने का मौका भी मिला।

लेकिन लगता है कि माही को अपना परिवार और बड़ा करना है। तभी उन्होंने इंस्टा पर एक मजाकिया पोस्ट के जरिए दूसरे बच्चे की ख्वाहिश जताई  है। माही ने अपने फैंस से कहा है कि वो लॉकडाउन में बोर हो गई हैं। उन्हें एक और बेबी चाहिए औऱ जय इस बात के लिए राजी नहीं है। माही ने अपने फैंस से कहा कि वो जय को समझाए ताकि वो दूसरे बेबी के लिए राजी हो जाए। माही की ये वीडियो पोस्ट काफी वायरल हो रही है।

आमिर खान की बेटी इरा कई सालों से हैं डिप्रेशन की शिकार, वीडियो शेयर कर कही ये बात

पिछले साल तारा के जन्म के बाद माही औऱ जय काफी खुश हैं और ये कपल अपनी छोटी सी बेटी के साथ काफी वीडियो पोस्ट शेयर करता है। इन  दोनों की बॉन्डिग काफी मजबूत है। टिक टॉक के जमाने में जय औऱ माही की काफी क्रिएटिविटी दिखती थी। 

Bigg Boss 14: आज घर से बेघर हो जाएगी पंजाबी एक्ट्रेस सारा गुरपाल !

आपको बता दें कि 2017 में जय औऱ माही ने अपने घर के केयरटेकर के बच्चों की पढ़ाई और उनकी बाकी जरूरतों की जिम्मेदारी लेकर मिसाल  कायम की थी। ये कपल इन दोनों बच्चों की परवरिश कर रहा है। जय और माही झलक दिखला जा में भी साथ आए थे। माही शुभ कदम और लागी  तुझसे लगन में दिखी थी। वहीं जय ने पिछले समय डांस इंडिया डांस, सबसे बड़ा कलाकार जैसे शो होस्ट किए थे।