A
Hindi News मनोरंजन टीवी ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ एक्टर शहीर शेख की पत्नी रुचिका कपूर का हुआ बेबी शावर, तस्वीरें वायरल

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ एक्टर शहीर शेख की पत्नी रुचिका कपूर का हुआ बेबी शावर, तस्वीरें वायरल

टीवी एक्टर शाहीर शेख अपनी पत्नी रुचिका कपूर के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है। शाहीर ने अपनी पत्नी के लिए गोदभराई समारोह का आयोजन किया। इनके सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

shaheer sheikh and ruchika kapoor - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/LITTLEROSE_SHAHEER_BIRDIE शाहीर शेख और रुचिका कपूर 

बीते दिनों सोशल मीडिया पर शाहीर शेख की वाइफ रुचिका कपूर अपना बेबी बंप फ्लौंट करती नजर आईं थीं। हालांकि, शाहीर शेख किसी भी प्लेटफॉर्म पर अपनी पर्सनल लाइफ का जिक्र करते नजर नहीं आते। लेकिन, हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी वाइफ के बेबी शॉवर की फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसे देखने के बाद फैंस उन्हें बधाई देते नजर आ रहे हैं। 

'बिग बॉस 15' का नया प्रोमो आया सामने, जंगल में घूमते दिखे सलमान खान, सुनाई दी रेखा की आवाज?

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शाहीर शेख पत्नी रुचिका के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। सेलिब्रेशन के लिए शाहीर ने खास इंतजाम करवाए। साथ ही घर को बेहरीत ढंग से सजाया गया। बैकग्राउंड डेकोरेशन की बात करें तो बेबी शेख लिखे हुए अक्षर के साथ गुब्बारों का पिंक डेकोरेशन बेहद खूबसूरत लग रहा था। आउटफिट की बात करें तो रुचिका कपूर पिंक कलर की ड्रैस पहने बेबी बंप फ्लांट करती नजर आईं।  

आखिर बार रुचिका कपूर को एकता कपूर की बर्थडे पार्टी में देखा गया था। जिसमें उन्होंने अपनी प्रैग्नेंसी की खबरों पर मोहर लगा दी थी। हालांकि, इस बारे में अभी तक शाहीर शेख ने कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन, इन फोटोज के वायरल होने से फैंस बेहद खुश नजर आए। रुचिका कपूर और शाहीर शेख ने बीते साल ही शादी की थी, जिसकी खबर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी। 

पढ़ें अन्य खबरें- 

'द कपिल शर्मा' शो की शानदार वापसी, भुज और बेल बॉटम स्टारकास्ट के साथ की खूब मस्ती

शहनाज गिल ने माधुरी दीक्षित के साथ 'बड़ी मुश्किल' गाने पर किया डांस, 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा ये Video

जब माधुरी दीक्षित ने शहनाज गिल से पूछा- आपको कैसा लड़का चाहिए? 'पंजाब की कैटरीना कैफ' ने दिया ये जवाब